script16 दिन बाद दूल्हा मिल गया… | 16 days later the groom got ... | Patrika News
बीकानेर

16 दिन बाद दूल्हा मिल गया…

शादी के रिसेप्शन से ठीक तीन घंटे पहले अचानक गायब हुए दूल्हे को आखिर कोतवाली पुलिस ने 16 दिन बाद ढूंढ़ निकाया।

बीकानेरFeb 18, 2020 / 10:59 am

Jai Prakash Gahlot

16  दिन बाद दूल्हा मिल गया...

16 दिन बाद दूल्हा मिल गया…

बीकानेर। शादी के रिसेप्शन से ठीक तीन घंटे पहले अचानक गायब हुए दूल्हे को आखिर कोतवाली पुलिस ने 16 दिन बाद ढूंढ़ निकाया। दूल्हे को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। दूल्हे के मिलने पर परिजनों के चेहरे खिल उठे।

कोतवाली एसएचओ नवनीत पालीवाल बताया कि पूनमचंद सोनी के बेटे परमेश्वर (२२) की ३० जनवरी को शादी हुई थी। एक फरवरी को जेल रोड स्थित पंचायत भवन में रिसेप्शन पार्टी होनी थी। शाम करीब पांच-छह बजे दूल्हा परमेश्वर अचानक गायब हो गया। खुशियों के माहौल में सबके चेहरों पर मायूसी छा गई। पुलिस टीम ने १६ दिन की मशक्कत के बाद दूल्हा परमेश्वर उज्जैन में मिला। सोमवार को उसे बीकानेर लेकर आए और परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
सिम से लोकेशन हुई ट्रेस
परमेश्वर घर से रवाना हुआ अब अपने साथ १५ हजार रुपए ले गया। उसने सबसे पहले बीएसएनएल की एक नई सिम खरीदी। वह सिम को कभी ऑन करता तो कभी ऑफ कर देता। सिम को ट्रेस कर पुलिस उसके पीछे लगी रही। उसकी लोकेशन ट्रेस होने पर थाने से कांस्टेबल रामनिवास को उसके पीछे लगा दिया।
पहले उदयपुर फिर पहुंचा उज्जैन
दूल्हा परमेश्वर बीकानेर से उदयपुर गया, वहां दो दिन ठहरने के बाद इंदौर चला गया। इंदौर के बाद वह उज्जैन पहुंचा। यहां वह महाबलेश्वर मंदिर के पासा किसी पेईंगगेस्ट हॉस्टल में रहने लगा। एसएचओ ने कांस्टेबल रामनिवास को लगातार उसकी लोकेशन देकर उसके पीछे लगाए रखा। रविवार को परमेश्वर को वहां से पकड़ लिया और लेकर बीकानेर आ गया।

Home / Bikaner / 16 दिन बाद दूल्हा मिल गया…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो