scriptबीकानेर- दो हादसों में तीन की मौत | accident in bikaner | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर- दो हादसों में तीन की मौत

Bikaner news- जिले में बीते 24 घंटे में हुए दो हादसों में तीन जनों की मौत हो गई, जबकि एक जना गंभीर घायल है।

बीकानेरAug 15, 2019 / 11:54 am

Atul Acharya

accident in bikaner

बीकानेर- दो हादसों में तीन की मौत

बीकानेर . जिले में बीते 24 घंटे में हुए दो हादसों में तीन जनों की मौत हो गई, जबकि एक जना गंभीर घायल है। घायल का पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है। नाल थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसी प्रकार बुधवार शाम को जयपुर रोड़ पर अज्ञात वाहन ने बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया।
पीबीएम पुलिस चौकी के अनुसार जयपुर बाइपास पर हुए हादसे में सैरुणा निवासी सुनील (२२) पुत्र मंगलाराम व विक्रम (२४) पुत्र मोडाराम जाट की मौत हो गई जबकि बंशीलाल पुत्र बजरंगलाल ब्राह्मण गंभीर घायल है, जिसका पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक तीनों युवक बाइक पर बीकानेर की तरफ आ रहे थे।
जयपुर बाइपास से आगे एक ढाबे के पास बाइक पहले तूडी की झाल से टकराई और बाद में ट्रेलर से टक्कर गई, जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।
नाल पुलिस के अनुसार बंगलानगर निवासी रुघनाथराम पुत्र टीकूराम जाट मंगलवार रात को बच्छासर से बंगला नगर अपने घर आ रहा था। इस दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर नाल थाने से उपनिरीक्षक रघुवीरसिंह मौके पर पहुंचे। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो