scriptस्वर्ण कारोबारी से लूट का प्रयास का आरोपी गिरफ्तार | Accused of attempting to rob a gold businessman arrested | Patrika News
बीकानेर

स्वर्ण कारोबारी से लूट का प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली थाना पुलिस की कार्रवाई

बीकानेरJul 10, 2020 / 11:28 pm

Jai Prakash Gahlot

स्वर्ण कारोबारी से लूट का प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

स्वर्ण कारोबारी से लूट का प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर। कोतवाली थाना क्षेत्र में १३ दिन पहले दो स्वर्ण कारोबारी भाइयों के साथ मारपीट कर लूट का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। कोतवाली एसएचओ नवनीतसिंह ने बताया कि कुचौर आथुणी निवासी कैलाश जाट (२३) पुत्र सहीराम को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की शनिवार को कोरोना जांच कराई जाएगी। उसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।
मुखबीर और तकनीकी मदद से आया पकड़ में
घटना के बाद आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने पर संदिग्ध युवक नजर आए। आरोपियों की धरपकड़ के लिए सीओ सिटी सुभाष शर्मा के निर्देशन में कोतवाली एसएचओ नवनीत सिंह, हैडकांस्टेबल हनुमानराम, कांस्टेबल सोनू, अनिल एवं साइबर सेल के कांस्टेबल दिलीपसिंह ने १० दिन की मेहनत कर आरोपी को पकडऩे में कामयाब हुए। शनिवार को मुखबीर से सूचना मिली की आरोपी कैलाश जेएनवीसी क्षेत्र में आया हुआ है तब पुलिस टीम ने उसे वहां आमरास्ते से पकड़ा।
यह है मामला
28 जून की शाम को जेपी ज्वैलर्स का रवि पुत्र जगदीश सोनी व उसका भाई मनीष घर जाने के लिए रवाना हुए। वह लेडी एल्गिन स्कूल के पास मोटरसाइकिल से पहुंचे। वहां वह कार में बैठने लगी तभी अज्ञात हमलावरों ने लोहे की रॉड से हमला कर घायल कर दिया था।

Home / Bikaner / स्वर्ण कारोबारी से लूट का प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो