scriptरोडवेज की अनुबंधित बस के चालक-परिचालक से मारपीट | Beating | Patrika News
बीकानेर

रोडवेज की अनुबंधित बस के चालक-परिचालक से मारपीट

नयाशहर थाना क्षेत्र की घटना

बीकानेरDec 16, 2018 / 08:53 pm

dinesh kumar swami

Beating

रोडवेज की अनुबंधित बस के चालक-परिचालक से मारपीट

बीकानेर। ऊन मंडी के पास रविवार शाम सवा चार बजे का समय। अनूपगढ़ की तरफ से रोडवेज बस आकर रूकी और सवारियां उतर ही रही थी, इसी बीच नकाबपोश कुछ युवक आए और बस के चालक को नीचे गिराकर पीटना शुरू कर दिया। परिचालक उसका बचाव करने आया तो उसे भी नकाबपोश युवकों ने डंडे और थपड़-मुक्कों से पीटा। बस से उतरी सवारियां बीच-बचाव करने लगी तब हमलावर भाग निकले।
पुलिस के अनुसार अनूपगढ़ डीपो की अनुबंधित बस श्रीगंगानगर से बीकानेर आ रही थी। घड़साना से एक महिला व पुरुष बस में सवार हुए। सड़क क्षतिग्रस्त होने से उन्होंने बस के चालक को बस धीरे चलाने के लिए कहा। जिस पर चालक-परिचालक ने उन्हें आगे की खाली सीटों पर आकर बैठ जाने के लिए कहा। जिससे क्षतिग्रस्त सड़क से बस में लगने वाले झटके कम लगेंगे। इसी बात को लेकर चालक और सवारी में बहस हो गई। सवारी ने अपने परिचित युवकों को फोन कर बुला लिया और ऊन मंडी के पास बस रूकते ही वे चालक-परिचालक को पीटने लग गए। वारदात की सूचना मिलने पर रोडवेज बीकानेर आगार के यातायात प्रबंधक नखतसिंह सोढ़ा मौके पर पहुंचे। हमलावरों ने बस चालक अनूपगढ़ निवासी राकेश कुमार और परिचालक सुनारों की ढाणी श्रीगंगानगर निवासी लीलाधर के हाथ-पैर पर गंभीर चोटें मारी है।
चालक-परिचालक के साथ मारपीट की गई है। परिचालक के पैर में फेक्चर हुआ है। मारपीट की सही वजह क्या और हमला करने वाले कौन थे, इस बारे में पता कर रहे हैं। अभी कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।
ईश्वरप्रसाद जांगिड़, सीआइ नयाशहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो