बेलासर प्रकरण: गुस्साए लोगों ने किया प्रदर्शन

बीकानेर. बेलासर गांव में चार दिन पूर्ण दलित दूल्हे को घोड़ी से उतारने वालीे सभी आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर प्रदर्शन कर जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

By: Atul Acharya

Published: 21 May 2019, 04:02 PM IST

चौथे दिन भी रहा जाब्ता

बीकानेर. नापासर. बेलासर गांव में चार दिन पूर्ण दलित दूल्हे को घोड़ी से उतारने वालीे सभी आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर भीम सेना व जनक्रांति फाउंडेशन के तत्वावधान में प्रदर्शन कर जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन मंे बताया कि चार दिन बाद भी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है तथा मामले को दबाया जा रहा है। फांउडेशन के संरक्षक कुलदीप कड़ेला ने बताया कि इस घटना से समाज के लोगों में रोष व्याप्त है। शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो उग्र प्रदर्शन की रणनीति बनाई जाएगी। इस दौरान भीम सेना के प्रदेशाध्यक्ष राजेन्द्र बापेऊ, अनिल किरडि़या, पुनीत ढाल, सुरेन्द्र माहिच, मगनाराम केड़ली, मोहित आंबेडकर सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

दो और को जेल भेजा

नापासर. बेलासर गांव में चार दिन पूर्व दलित दूल्हे को घोड़ी चढऩे से रोकने के प्रकरण में उपजे विवाद व तनाव के बाद पीडि़त परिवार की ओर से दर्ज करवाए एससीएसटी एक्ट के मामले में सोमवार को दो और युवकों को गिरफ्तार किया गया। थानाधिकारी सुमन परिहार ने बताया कि भंवरलाल मेघवाल की ओर से दर्ज मामले में सोमवार को बेलासर निवासी धन्नेसिंह व श्रीमान सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इस मामले में अभी तक पांच आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। बेलासर में घटना के चौथे दिन सोमवार को भी सुरक्षा के लिहाज से आरएसी के 20 जवान तैनात रहे।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned