scriptबदनीयति से पांच वर्षीय बच्ची को उठा ले गया बिहारी श्रमिक | Bihari laborer picked up five-year-old girl from bad luck | Patrika News
बीकानेर

बदनीयति से पांच वर्षीय बच्ची को उठा ले गया बिहारी श्रमिक

बीछवाल क्षेत्र का मामला: चार पुलिस टीमें दौड़ी तलाश में, एक घंटे में छुड़ाया
 

बीकानेरFeb 12, 2020 / 01:20 pm

Jai Prakash Gahlot

बदनीयति से पांच वर्षीय बच्ची को उठा ले गया बिहारी श्रमिक

बदनीयति से पांच वर्षीय बच्ची को उठा ले गया बिहारी श्रमिक

बीकानेर. बीछवाल थाना क्षेत्र में सोमवार रात घर के आगे खेल रही पांच वर्षीय बच्ची को एक बिहारी श्रमिक टॉफी खिलाने के बहाने बदनीयति से उठा ले गया। घर के आगे से अचानक बच्ची के गायब होने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना बीछवाल पुलिस को दी।
सूचना के बाद सीआइ मनोज शर्मा पुलिस टीमों के साथ खुद बालिका की तलाश में निकल पड़े। करीब घंटेभर में ही पुलिस ने बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ा लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सीआइ मनोज शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के बंगाली मार्केट के पास एक पांच वर्षीय बच्ची अपने घर के आगे खेल रही थी। बच्च्ची के अचानक गायब होने पर परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मामले को गंभीरता से लेते हुए थाने की चार टीमें गठित कर तलाश के लिए दौैड़ाई।
दो जीप व 10 बाइक

घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों से पूछताछ करने पर पता चला कि बच्ची को बिहार के मधुबनी निवासी ३५ वर्षीय बिहारी मजदूर दिनेश पुत्र गणेश मंडल अपने साथ ले गया है। इस पर दो जीप एवं १० बाइक पर पुलिस कर्मचारियों को क्षेत्र में दौड़ाया।
पुलिस को देख आरोपी भागा
सीआइ ने बताया कि लोगों से पता चला कि एक व्यक्ति पांच वर्षीय बालिका को श्रीगंगानगर रोड से बीकानेर की तरफ पैदल ले जा रहा है। इस पर पुलिस ने घटनास्थल से एक-डेढ़ किलोमीटर के क्षेत्र को घेर लिया। एक बाइक पर दो पुलिस कर्मचारी तैनात किए। पुलिस कर्मचारियों ने एक व्यक्ति को बालिका को ले जाते हुए देख लिया। उसने सूचना कर दी। इस पर सभी टीमों ने वहां पहुंच कर उसे दबोच लिया। एकबारगी पुलिस टीम को देखकर आरोपी बालिका को एकांत जगह पर छोड़कर भाग गया। तब पुलिस कर्मचारियों ने पीछा कर उसे पकड़ा। बाद में बालिका को थाने लेकर आए और बालिका को परिजनों के सुपुर्द किया। आरोपी के खिलाफ अपहरण व पोक्सो ७-८ में मामला दर्ज किया गया है।

Home / Bikaner / बदनीयति से पांच वर्षीय बच्ची को उठा ले गया बिहारी श्रमिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो