scriptबीकानेर : एक सप्ताह में उखड़ा सड़क का डामर व जालियां – देखें फोटो | Bikaner: Asphalt and Jallies of uprooted road in a week - see photo | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : एक सप्ताह में उखड़ा सड़क का डामर व जालियां – देखें फोटो

bikaner news : बीकानेर. सड़क और नाला-नाली निर्माण में किस प्रकार कोताही बरती जा रही है, इसका नमूना सामने आया है। गजनेर रोड से एमएम ग्राउण्ड की ओर जाने वाली सड़क का डामर महज एक सप्ताह Asphalt and Jallies of uprooted road में उखड़ गया है।

बीकानेरAug 25, 2019 / 03:47 pm

Jitendra

Bikaner: Asphalt and Jallies of uprooted road in a week - see photo

बीकानेर : एक सप्ताह में उखड़ा सड़क का डामर व जालियां – देखें फोटो

बीकानेर. सड़क और नाला-नाली निर्माण में किस प्रकार कोताही बरती जा रही है, इसका नमूना सामने आया है। गजनेर रोड से एमएम ग्राउण्ड की ओर जाने वाली सड़क का डामर महज एक सप्ताह Asphalt and Jallies of uprooted road में उखड़ गया है। यही नहीं एमएम ग्राउण्ड सर्किल पर नाले के उपर बनाया गया नाला क्रॉस भी टूट गया है। इस सड़क का निर्माण स्वतंत्रता दिवस से महज एक दिन पहले जोर-शोर से चल रहा था। स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर एमएम ग्राउण्ड में हुए देशभक्ति कार्यक्रम को लेकर तुरत-फुरत में बनवाई गई इस सड़क पर लगे डामर के उखडऩे और नाला क्रॉस के टूटने से इसके निर्माण पर सवाल उठने शुरू हो गए है।
सड़क न सीवरेज, जनता परेशान

बीकानेर. जयपुर रोड के पास की कॉलोनियां मूलभूत सुविधाओं को तरस रही हैं। खासकर राजगनर, देवनगर व अमर कॉलोनी क्षेत्र में स्थिति बदहाल है। यहां सीवरेज लाइनें नहीं हैं और बाशिंदों को सड़कें बनने का भी इंतजार है। वहीं पार्क विकसित नहीं हो पा रहे हैं। इसके लिए मोहल्ला विकास समिति ने मांग उठाई है। समिति के पदाधिकारियांें ने रोष जताते हुए कहा कि यहां दो दशक पुरानी कॉलोनी हैं।
सड़क व सीवरेज की मांग उठाते आ रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ। इस संबंध में एक प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलक्टर को भी ज्ञापन दिया था, इसके बाद भी हालात में सुधार नहीं है। सीवरेज नहीं होने से दूषित पानी गलियों में फैला रहता है। समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा, मगन सिंह, सहीराम व पवन शर्मा सहित अन्य लोगों ने कॉलोनी के विकास की मांग उठाई है।

Home / Bikaner / बीकानेर : एक सप्ताह में उखड़ा सड़क का डामर व जालियां – देखें फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो