scriptपिता-पुत्र पर तलवार से वार, एक का हाथ कटा | bikaner- attack on due to mutual dispute | Patrika News
बीकानेर

पिता-पुत्र पर तलवार से वार, एक का हाथ कटा

बेेटे ने भाग कर बचाई जान, पिता को जयपुर किया रेफर
 

बीकानेरDec 06, 2019 / 10:46 am

Jai Prakash Gahlot

पिता-पुत्र पर तलवार से वार, एक का हाथ कटा

पिता-पुत्र पर तलवार से वार, एक का हाथ कटा

बीकानेर. खेत के विवाद को लेकर गुरुवार को पिता-पुत्र पर कुछ लोगों ने लाठी-सरियों व तलवार से हमला कर दिया, जिससे बुजुर्ग पिता गंभीर घायल हुआ है। वहीं बेटे ने भागकर जान बचाई। बुजुर्ग के हाथ व सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। परिजन उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां से उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। दिन-दहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए।

बीछवाल पुलिस के अनुसार रानीबाजार के भगवानपुरा बस्ती निवासी बुधाराम (६५) पुत्र लेखराम बिश्नोई गुरुवार सुबह अपने बेटे रविन्द्र के साथ भरुपावा स्थित अपने खेत को संभालने जा रहे थे। शोभासर चौराहे के पास दो बाइक पर चार-पांच जने आए और लाठी-तलवार व चाकू से हमला कर दिया, जिससे बुधाराम गंभीर घायल हो गए।

पीठ पर भी गहरे घाव
पीडि़त बुधाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने हाकम अली पुत्र रसूल खा, मुराद खां पुत्र रसूल खां, मनफूल एवं दो-तीन अन्य के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया है। बुधाराम ने पुलिस को बताया कि खेत के विवाद के चलते यह हमला किया गया है। आरोपी उन्हें जान से मारने की नीयत से आए थे। एक आरोपी ने बाएं हाथ पर तलवार से वार किया, जिससे हाथ कट गया। एक आरोपी ने चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।
नहीं लगे हाथ
खेत के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में काफी समय से विवाद चल रहा है। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए, लेकिन वे हाथ नहीं लगे। वहीं घायल की हालत नाजुक होने के कारण उसे जयपुर रेफर कर दिया गया।
मनोज शर्मा,सीआइ, बीछवाल थाना

Home / Bikaner / पिता-पुत्र पर तलवार से वार, एक का हाथ कटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो