scriptपरिवार के सदस्य गए थे शोक जताने, घर से चोर कार व नकदी ले गए | bikaner crime news theft in house | Patrika News
बीकानेर

परिवार के सदस्य गए थे शोक जताने, घर से चोर कार व नकदी ले गए

परिवार के सदस्य गए थे शोक जताने, घर से चोर कार व नकदी ले गए
 

बीकानेरFeb 20, 2020 / 11:28 am

Atul Acharya

परिवार के सदस्य गए थे शोक जताने, घर से चोर कार व नकदी ले गए

परिवार के सदस्य गए थे शोक जताने, घर से चोर कार व नकदी ले गए

बीकानेर. शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। नयाशहर थाना क्षेत्र में चोरों ने फिर एक नई वारदात को अंजाम दे दिया है। इस बार चोर घर से एक कार, नकदी, जेवर व अन्य सामान चुरा कर ले गए। परिवार के लोग रिश्तेदारी में निधन होने पर वहां शोक जताने गए थे। घर आए तो ताले टूटे हुए थे और सामान गायब था। वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जायजा लिया।

मुक्ताप्रसाद कॉलोनी मकान नंबर ११/१७० में रहने वाले समरजीत सिंह (५९) पुत्र स्वरूप सिंह की सासु का निधन १२ फरवरी को हो गया। वे १७ फरवरी को ससुराल गए हुए थे, वहां से १८ फरवरी की सुबह वापस लौटे। तब घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। घर के पोर्च में खड़ी कार, ८८०० रुपए नकदी, सोने-चांदी के जेवर, एक सिलेंडर सहित अन्य घरेलू सामान गायब था। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
रेकी कर वरदाद
नयाशहर थाना क्षेत्र में लगातार चोरियां हो रही है। शनिवार की रात को मुरलीधर व्यास कॉलोनी निवासी चन्द्रप्रकाश श्रीमाली के घर से ढाई लाख रुपए नकदी व सेाने-चांदी के जेवर ले गए वहीं दो अन्य मकानों में भी सेंधमारी की। इन चोरियों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ इससे पहले चोरों ने मुक्ताप्रसाद कॉलोनी में वारदात को अंजाम दे दिया है। लगातार हो रही चोरियों से लगता है कि चोरों ने नयाशहर थाना क्षेत्र में डेरा डाल रखा है। चोर रेकी कर हर दूसरे दिन एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं।
गश्त बढ़ाई जाए
चोरी की बढ़ती घटनाओं ने आमजन की नींद उड़ा रखी है। वर्तमान में शादियों का सीजन है। परिवार वाले किसी शादी-समारोह में जाते तो पीछे से चोर घर साफ कर देते हैं। इस कारण वर्तमान परिस्थितियों में लोग शादी-समारोह में जाने से कतराने लगे हैं। हालात यह है कि दो घंटे के लिए भी घर बंद हो तो चोरी हो जाती है। क्षेत्र के सरबसिंह का कहना है कि पुलिस को रात्रिकालीन गश्त बढ़ानी चाहिए तथा मुख्य चौराहों पर पुलिस जवानों को तैनात करना चाहिए। रात के समय हर आने-जाने वाले की जांच-पड़ताल व पूछताछ होनी चाहिए।

Home / Bikaner / परिवार के सदस्य गए थे शोक जताने, घर से चोर कार व नकदी ले गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो