scriptबीकानेर : झझू गांव के कुण्ड में डूबने से बालिका की मौत | Bikaner: Girl's death due to drowning in the tank of Jhujhu village | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : झझू गांव के कुण्ड में डूबने से बालिका की मौत

bikaner news : बीकानेर. श्रीकोलायत. झझू गांव के मोहल्ला सिपाहियान में शनिवार को कुण्ड drowning in the tank में डूबने से एक बालिका की मौत Girl’s death हो गई। गांव के शकूर खान की पुत्री सोनिया जलकुंड में डूब गई।

बीकानेरAug 25, 2019 / 09:59 am

Jitendra

Bikaner: Girl's death due to drowning in the tank of Jhujhu village

बीकानेर : झझू गांव के कुण्ड में डूबने से बालिका की मौत

बीकानेर. श्रीकोलायत. झझू गांव के मोहल्ला सिपाहियान में शनिवार को कुण्ड में डूबने से एक बालिका की मौत हो गई। थाने के मुख्य आरक्षी श्रवणराम विश्नोई ने बताया कि गांव के शकूर खान की पुत्री सोनिया जलकुंड में डूब गई। परिजन गंभीर अवस्था में बालिका को बीकानेर ले गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वही झझु रोही स्थित एक खेत में काश्त करने वाले कालूराम भाट की पत्नी सरोज निवासी घूमड़वाली श्रीगंगानगर हाल झझू की शुक्रवार को कीटनाशक पी लेने से तबीयत खराब हो गई। उसे बीकानेर पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां इलाज के दौरान शनिवार को महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतका के पति की ओर से मर्ग दर्ज करवाई गई है। झझू गांव में एक ही दिन में दो अकाल मौत से शोक की लहर है।
दुकान में आग लगाने का आरोपी पकड़ा
बीकानेर. करीब एक वर्ष पूर्व पंचायत समिति के पास एक दुकान में आग लगाने के आरोपी को जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी पिछले एक वर्ष से फरार था।

Home / Bikaner / बीकानेर : झझू गांव के कुण्ड में डूबने से बालिका की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो