scriptकार्यालय में नहीं मिले अधिकारी तो व्यापारियों ने कमरे के आगे दिया धरना | bikaner hindi news bajju news | Patrika News
बीकानेर

कार्यालय में नहीं मिले अधिकारी तो व्यापारियों ने कमरे के आगे दिया धरना

कार्यालय में नहीं मिले अधिकारी तो व्यापारियों ने कमरे के आगे दिया धरना

बीकानेरJun 16, 2021 / 08:35 pm

Atul Acharya

कार्यालय में नहीं मिले अधिकारी तो व्यापारियों ने कमरे के आगे दिया धरना

कार्यालय में नहीं मिले अधिकारी तो व्यापारियों ने कमरे के आगे दिया धरना

बज्जू. कस्बे में लम्बे समय से अघोषित बिजली कटौती से परेशान व्यापारी व ग्रामीण मंगलवार को समस्या को लेकर सहायक अभियंता कार्यालय पहुंचे लेकिन यहां पर अधिकारी नहीं मिलने से व्यापारी व आमजन आक्रोशित हो गए। इसके बाद सहायक अभियंता के कक्ष में आगे धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।
बज्जू व्यापार मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि उपखंड मुख्यालय होने के बावजूद कस्बे में लम्बे समय से अघोषित बिजली कटौती की जा रही है और दिन में कई बार कटौती की जाती है।
रात को भी बिजली बंद कर दी जाती है। इसके बाद सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता को दूरभाष से सम्पर्क साधना चाहा लेकिन दोनों के नंबर नही लगने पर अधिशासी अभियंता बीआर रंजन को अवगत करवाया। उन्होंने समस्या का जल्द समाधान करवाने का आश्वासन यिा। इस पर व्यापारियों ने दो दिन में समस्या का समाधान नहीं होने पर आन्दोलन करने की चेतावनी दी। इस दौरान सुखराम गोदारा, जीतेन्द्र राठी, मांगीलाल भूतड़ा, चतराराम सोनी, सुर्यवीर चौधरी, पोकरराम सियाग, सोहनलाल तंवर, पप्पू दैया आदि मौजूद रहे।

एसडीएम को दिया ज्ञापन
इसके बाद समस्या को लेकर लोगों को उपखंड कार्यालय पहुंचे। जहां उपखंड अधिकारी जयपालसिंहको ज्ञापन सौंपा व समस्या के बारे में अवगत करवाया। उपखंड अधिकारी ने बताया कि इसको लेकर बुधवार को व्यापार मंडल, सहायक अभियंता की संयुक्त बैठक उपखंड कार्यालय में होगी और जल्द समस्या का समाधान का प्रयास किया जाएगा।
कार्यालय में नहीं मिलते अधिकारी
ग्रामीणों व व्यापारियों ने बताया कि पिछले कई दिनों से लोग समस्या को लेकर सहायक अभियंता कार्यालय पहुंचते हैं लेकिन सहायक अभियंता कार्यालय में नही मिलते है। इससे आमजन को कार्यो के लिए रोजाना भटकना पड़ता है। गत दो दिन से सहायक अभियंता कार्यालय में ही मिले। इस पर सहायक अभियंता ने बताया कि वह फील्ड में है। कार्यालय में पद रिक्त से परेशानी आ रही है।

Home / Bikaner / कार्यालय में नहीं मिले अधिकारी तो व्यापारियों ने कमरे के आगे दिया धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो