पेयजल की समस्या को लेकर किया अधिकारियों का घेराव

पेयजल की समस्या को लेकर किया अधिकारियों का घेराव

By: Atul Acharya

Published: 16 Jun 2021, 08:54 PM IST

श्रीडूंगरगढ़. कस्बे के विभिन्न वार्डो में भीषण गर्मी के मौसम में पेयजल समस्या बनी है। जनप्रतिनिधियों और आमजन द्वारा बार-बार विभागीय अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी समस्या का समाधान नही हो पा रहा है। पेयजल समस्या को लेकर मंगलवार को पालिका चेयरमैन मानमल शर्मा के नेतृत्व में पार्षदों ने जलदाय विभाग के सहायक अभियंता व कनिष्क अभियंता का घेराव कर रोष जताया और पेयजल समस्या के समाधान की मांग की।
चेयरमैन शर्मा ने बताया कि भीषण गर्मी के मौसम में कस्बेवासी पेयजल समस्या का सामना कर रहे। कस्बे के कई घरों में तो पानी की एक बूंद भी नही आ रही है। इसके चलते उन्हें टैंकरों से पानी मंगवाना पड़ रहा है। पेयजल समस्या का शीघ्र समाधान नही होने पर चेयरमैन ओर पार्षदों ने उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी। इस दौरान पार्षद जगदीश गुर्जर ,विक्रम सिंह, रामसिंह, लोकेश गौड़, पवन उपाध्याय, रजत आसोपा सहित गोपाल छापोला व भाजयुमो अध्यक्ष भवानी प्रकाश तावणियां मौजूद रहे।


छत्तरगढ़. कस्बे में पेयजल किल्लत को लेकर ग्रामीणों ने तहसीलदार समक्ष प्रदर्शन किया। यहां वार्ड 11 में करीब दो सप्ताह से वार्डवासियों को पीने के पानी की सप्लाई नहीं हो रही है। मोहल्लेवासियों ने पेयजल की मांग को लेकर तहसीलदार कुलदीप सिंह को समाजसेवी विनोद ज्याणी के नेतृत्व मे ज्ञापन सौंपा है।इ समें बताया कि वार्ड 11 में पीने की पानी की भारी किल्लत के चलते लोगों को टैंकरों से महंगे दाम चुकाकर मंगवाना पड़ता है। ग्रामीणों ने तहसीलदार को अवगत कराया कि जलदाय विभाग को इस समस्या को लेकर अवगत कराया जा चुका है लेकिन समस्या दो सप्ताह से जस की तस है। इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि यदि जल्द ही पानी उपलब्ध नहीं करवा गया तो जलदाय विभाग कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान मुकेश शर्मा, नेतराम नावरियां, बागाराम प्रजापत, दीपू सिंह झाला, हरीश नावरियां, शेराराम लुहार, सचिन नावरियां व लोगों मौजूद रहे।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned