बीकानेर : गंगाशहर में महिला-पुरुष फंदे पर लटके मिले

बीकानेर : गंगाशहर में महिला-पुरुष फंदे पर लटके मिले

Jitendra Goswami | Updated: 02 Aug 2019, 04:58:13 PM (IST) Bikaner, Rajasthan, India

Bikaner: Man and woman found hanged dead : बीकानेर.गंगाशहर क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक बाड़े में महिला व पुरुष फंदे पर लटके मृत अवस्था में मिले। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

बीकानेर.गंगाशहर क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर एक बाड़े में महिला व पुरुष फंदे पर लटके मृत अवस्था में मिले। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाद में सूचना मिलने पर वहां पर गंगाशहर पुलिस पहुंची और मौका मुआयना किया। दोनों शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार गंगाशहर क्षेत्र के गढ़सीसर रोड पर आदर्श विद्या मंदिर के पास एक बाड़ा है। वहां पर एक कमरा बना हुआ है। उसमें कोई कप्तान नाम का आदमी महिला के साथ रहता था।

 

शुक्रवार दोपहर वहां बाड़े का दरवाजा किसी ने खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर शक होने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने वहां पहुंचकर दरवाजा खुलवाकर कमरे में देखा तो दोनों महिला व पुरुष के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले। अभी मृतकों के बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई है। ये महिला-पुरुष कौन थे, क्या करते थे। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

युवक ने फांसी लगाई
बीकानेर. भुट्टों के चौराहा क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सदर पुलिस ने सूचना मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned