scriptमतोत्सवः दीपदान कर दिया मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का संदेश | bikaner news | Patrika News
बीकानेर

मतोत्सवः दीपदान कर दिया मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का संदेश

बीकानेर। मतोत्सव-मत का अधिकार सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को सूरसागर के पास दीपदान करते हुए पात्र व्यक्तियों का नाम मतदाता सूची में जुड़वाने का संदेश दिया गया।

बीकानेरFeb 26, 2019 / 08:25 pm

Atul Acharya

bikaner news

मतोत्सवः दीपदान कर दिया मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का संदेश

बीकानेर। मतोत्सव-मत का अधिकार सप्ताह के दूसरे दिन मंगलवार को सूरसागर के पास दीपदान करते हुए पात्र व्यक्तियों का नाम मतदाता सूची में जुड़वाने का संदेश दिया गया। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ए. एच. गौरी एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर (नगर) शैलेन्द्र देवड़ा ने इसका अवलोकन किया। गौरी ने कहा कि निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार पूरे सप्ताह जनजागरण की विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। इसका उद्देश्य है कि किसी भी पात्र व्यक्ति का नाम मतदाता सूची में जुड़ने से वंचित नहीं रहे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यक्रम के लिए कलर थीम का निर्धारण किया गया है। साथ ही प्रत्येक कार्यक्रम के साथ एक संदेश पहुंचाया जा रहा है।
अतिरिक्त जिला कलक्टर देवड़ा ने कहा कि मतोत्सव की शुरूआत मानव श्रृंखला के साथ हुई। आने वाले दिनों में महिला मार्च, साइकिल तथा ट्राईसाइकिल रैली तथा मैराथन का आयोजन किया जाएगा। स्वीप सहप्रभारी राजेन्द्र जोशी ने बताया कि ‘मतदाता होने पर गर्व’ स्लोगन के साथ दीपदान का आयोजन किया गया। इस दौरान स्वीप कमेटी के पवन खत्री, भंवर सिंह सहित स्काउट के प्रतिनिधि तथा स्कूली स्टाफ मौजूद रहा।

Home / Bikaner / मतोत्सवः दीपदान कर दिया मतदाता सूची में नाम जुड़वाने का संदेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो