scriptशराब ठेके के विरोध में रोका रास्ता, राहगीर से उलझे प्रदर्शनकारी | bikaner news | Patrika News
बीकानेर

शराब ठेके के विरोध में रोका रास्ता, राहगीर से उलझे प्रदर्शनकारी

भुट्टों का चौराहा पर सोमवार को कुछ लोगों ने शराब ठेके के विरोध में रास्ता जाम किया। इस दौरान एक राहगीर ने जाम को तोडऩे का प्रयास किया तो आक्रोशित लोगों उससे उलझ गए। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने तुरंत बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया।

बीकानेरMar 19, 2019 / 11:42 am

Ramesh Bissa

bikaner news

शराब ठेके के विरोध में रोका रास्ता, राहगीर से उलझे प्रदर्शनकारी

बीकानेर . भुट्टों का चौराहा पर सोमवार को कुछ लोगों ने शराब ठेके के विरोध में रास्ता जाम किया। इस दौरान एक राहगीर ने जाम को तोडऩे का प्रयास किया तो आक्रोशित लोगों उससे उलझ गए। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने तुरंत बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया।
पुलिस के अनुसार भुट्टों का चौराहे से तीर्थस्तंभ की तरफ जाने वाली सड़क पर संचालित शराब ठेके को बंद करने की मांग को लेकर दोपहर पौने चार बजे विरोध प्रदर्शन कर सड़क पर जाम लगा दिया। रास्ता रोकने की सूचना मिलने पर सदर सीआइ ऋषिराज सिंह मय पुलिस बल और आबकारी विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान एक बाइक सवार व्यक्ति ने सड़क के किनारे से निकलने का प्रयास किया तो प्रदर्शनकारी उससे उलझ गए। धक्का-मुक्की में बाइक सवार नीचे गिर गया। उसके सिर में चोट लगी है। अचानक हुए घटनाक्रम से पुलिस अधिकारी सकपका गए। पुलिसकर्मियों ने दौड़कर बाइक सवार को छुड़ाया।
नियमानुसार कार्रवाई
&यहां ठेका आबकारी विभाग के नियमानुसार है। इसके बावजूद भी मोहल्लेवासी विरोध कर रहे है। इस बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है। नियमानुसार कार्रवाई करेंगे।
सरिता भार्गव, आबकारी निरीक्षक

Home / Bikaner / शराब ठेके के विरोध में रोका रास्ता, राहगीर से उलझे प्रदर्शनकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो