scriptयुवती की हत्या के मामले में सीआईडी के डीआईजी पहुंचे बीकानेर | bikaner news | Patrika News
बीकानेर

युवती की हत्या के मामले में सीआईडी के डीआईजी पहुंचे बीकानेर

bikaner news : बीकानेर. युवती के साथ साहूहिक बलात्कार के बाद हत्या के मामले की जांच investigation को लेकर शनिवार को सीआईडी डीआईजी CID DIG सुरेन्द्र बीकानेर पहुंचे। उन्होंने यहां सर्किट हाऊस में आईजी व एसपी सहित अधिकारियों की बैठक लेकर मामले की जानकारी ली।

बीकानेरAug 24, 2019 / 03:17 pm

Jitendra

CID DIG arrives in Bikaner in connection with the murder of a woman

युवती की हत्या के मामले में सीआईडी के डीआईजी पहुंचे बीकानेर

बीकानेर. युवती के साथ साहूहिक बलात्कार rape के बाद हत्या murder के मामले की जांच investigation को लेकर शनिवार को सीआईडी डीआईजी CID DIG सुरेन्द्र बीकानेर पहुंचे। उन्होंने यहां सर्किट हाऊस में आईजी व एसपी सहित अधिकारियों की बैठक लेकर मामले की जानकारी ली। इसके बाद कॉल डिटेल के अध्ययन के लिए एक टीम का गठन किया गया। उसके बाद साआईडी डीआईजी सुरेन्द्र अधिकारियों के साथ मलकीसर नहर पहुंचे। जहां लड़की का शव मिला था। उन्होंने मौका देखा और वहां की जानकारी ली।
इससे पूर्व युवती के अपहरण और सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या कर शव नहर में फेंकने के विरोध में शुक्रवार को सादुलगंज क्षेत्र के निवासियों ने प्रदर्शन किया।क्षेत्र में बाजार बंद रहे। मृतका के परिजन व मोहल्लेवासियों ने सादुलगंज सर्किल पर धरना दिया। धरना स्थल पर नोखा विधायक बिहारी लाल बिश्नोई भी मौजूद रहे। वहीं एमएस कॉलेज की छात्राओं ने हाईवे पर जाम लगाया। बाद में पुलिस ने समझाकर रास्ता खुलवाया। इसके बाद विभिन्न संगठनों ने कलक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया।

Home / Bikaner / युवती की हत्या के मामले में सीआईडी के डीआईजी पहुंचे बीकानेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो