scriptबीकानेर : डंपर से भिड़ी कार , एक की मौत | Bikaner news : Car collided with dumper, one killed | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : डंपर से भिड़ी कार , एक की मौत

Bikaner news : बीकानेर. राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर जोधासर-लखासर के बीच शनिवार को सड़क हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के जोधासर-लखासर के बीच शनिवार सुबह Car collided with dumper स्कार्पियो गाड़ी से डंपर की भिडंत हो गई।

बीकानेरAug 30, 2019 / 03:59 pm

Jitendra

Bikaner news : Car collided with dumper, one killed

बीकानेर : डंपर से भिड़ी कार , एक की मौत

बीकानेर. राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर जोधासर-लखासर के बीच शनिवार को सड़क हादसे में एक वाहन चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के जोधासर-लखासर के बीच शनिवार सुबह Car collided with dumper स्कार्पियो गाड़ी से डंपर की भिडंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कार्पियो गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इसमें स्कार्पियो चालक समंदसर निवासी मालाराम गोदारा की मौके पर ही मौत हो गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर आकर शव को स्कार्पियो से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए श्रीडूंगरगढ़ स्थित राजकीय अस्पताल में भिजवाया। डंपर पर गिट्टी भरी हुई थी। दुर्घटना के बाद वहां एक बारगी जाम लगने की स्थिति आ गई। बाद में पुलिस ने वाहनों को राजमार्ग से किनारे हटाकर रास्ता साफ करवाया।
नहर में आया शव
दंतौर. केएचएम नहर में एक शव मिला है। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकलवाया और मौके पर अंतिम संस्कार कर दिया। हैड कांस्टेबल विजय कुमार के अनुसार शव सड़ा-गला था। डॉक्टर को मौके पर बुलाया और पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार कर दिया। शव पुरुष का था व उम्र करीब 40 साल के करीब थी।

Home / Bikaner / बीकानेर : डंपर से भिड़ी कार , एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो