scriptबीकानेर : कॉलोनी में चाकू दिखाकर राहगीर से लूट | Bikaner News: Passenger looted by showing knife in the colony | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : कॉलोनी में चाकू दिखाकर राहगीर से लूट

bikaner news : बीकानेर. बाजार से खरीदारी पर घर लौट रहे एक व्यक्ति से तीन युवकों के मारपीट और looted by showing knife चाकू दिखाकर रुपए लूटने का मामला सामने आया है। वारदात रविवार रात करीब नौ बजे अंशुल कॉलोनी में हुई।

बीकानेरSep 02, 2019 / 02:05 pm

Jai Prakash Gahlot

Bikaner News: Passenger looted by showing knife in the colony

बीकानेर : कॉलोनी में चाकू दिखाकर राहगीर से लूट

बीकानेर. बाजार से खरीदारी पर घर लौट रहे एक व्यक्ति से तीन युवकों के मारपीट और looted by showing knife चाकू दिखाकर रुपए लूटने का मामला सामने आया है। वारदात रविवार रात करीब नौ बजे अंशुल कॉलोनी में हुई। पीडि़त ने शोर मचाया तो आरोपी बाइक पर सवार होकर भाग गए। महाराजा गंगासिंह यूनिवर्सिटी के पास अंशुल कॉलोनी में अजीज अहमद कादरी परिवार सहित रहता है। रात करीब नौ बजे वह शहर से खरीदारी कर घर जा रहा था। कॉलोनी में मोड़ पर अंधेरा है। यहां एक युवक ने बाइक रुकवाई, तभी दो युवक और आ गए। तीनों युवकों ने से उससे मारपीट की और रुपए व बाइक की चाबी छीनकर भाग गए। सूचना पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची।
जमीन पर पटका, जेब से रुपए निकाले
पीडि़त अजीज के मुताबिक तीनों आरोपियों ने उससे मारपीट की। बाद में आरोपियों ने उसे जमीन पर पटक दिया तथा दोनों हाथ पीछे से पकड़ लिए। बाद में आरोपियों ने उसकी जेब से दो हजार रुपए निकाल लिए। पीडि़त ने शोर मचाया तो नजदीक ही काम कर रहे ठेकेदार के लोग दौड़कर आए, तब तक आरोपी भाग गए।
आरोपियों का पता लगा रहे
पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति के साथ मारपीट व रुपने छीन ले जाने की वारदात हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मुआयना किया है। पीडि़त के बयान लिए हैं। आरोपी कौन थे, इसका पता लगा रहे हैं।

Home / Bikaner / बीकानेर : कॉलोनी में चाकू दिखाकर राहगीर से लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो