scriptबीकानेर : कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया | bikaner news : rape in bikaner | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया

bikaner news : बीकानेर. naya shahar thana नयाशहर थाना क्षेत्र में एक महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ rape बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

बीकानेरSep 17, 2019 / 10:51 am

Jitendra

bikaner news : rape in bikaner

बीकानेर : कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार किया

बीकानेर. naya shahar thana नयाशहर थाना क्षेत्र में एक महिला को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ rape बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़त महिला ने आरोप लगाया कि वह अपने घर में आराम कर रही थी। इस बीच कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाला आरोपी सराफत आया और उसने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए कहा। उसके कोल्ड ड्रिंक पीने के कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गई। इसके बाद जब उसे होश आया तो घटना का पता चला। पीडि़त महिला ने रिपोर्ट में लिखा कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।
विवाहिता से बलात्कार का प्रयास
खाजूवाला. विवाहिता के साथ बलात्कार करने के प्रयास में मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी विक्रम चौहान ने बताया कि विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया कि सोमवार सुबह वह व उसके पति खेत में काम कर रहे थे। तभी देवीलाल ने आवाज दी और घर खर्च पेटे एक हजार रुपए ले जाने के लिए कहा। वह देवीलाल की ढाणी में रुपए लेने गई तो वहां देवीलाल उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा व बलात्कार का प्रयास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो