नवीनीकरण के दस माह बाद ही टूट गई सड़क

नवीनीकरण के दस माह बाद ही टूट गई सड़क
नवीनीकरण के दस माह बाद ही टूट गई सड़क

Ramesh Bissa | Updated: 20 Sep 2019, 11:55:21 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner news- नापासर-गाढ़वाला के बीच पांच किमी सड़क का नवीनीकरण हुए दस माह का समय भी पूरा नही हुआ और यह सड़क बिखरने लगी है।

नापासर. नापासर-गाढ़वाला के बीच पांच किमी सड़क का नवीनीकरण हुए दस माह का समय भी पूरा नही हुआ और यह सड़क बिखरने लगी है। सड़क पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो चुके है। सड़क का डामर उखडऩे लग गया। वहीं गाढ़वाला व बीकानेर सड़क पर भी कई जगह गड्ढे बन चुके है। इससे कभी भी हादसा हो सकता है। पंचायत समिति सदस्य अनुराधा पारीक ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की ठेकेदार के साथ मिलीभगत से दस माह पूर्व बनी पांच किमी नई नापासर-गाढ़वाला सड़क को बनाने में कई महीने काम चला था।

उसके निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग हुआ है। इसके चलते यह सड़क जगह-जगह से बिखर रही है। इससे आवागमन में वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा मंडल अध्यक्ष जसवंत दैया ने बताया कि इस सबंध में सार्वजनिक निर्माण विभाग को अवगत करवाया हुआ है यदि शीघ्र इस सड़क की सुध नही ली गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned