scriptनवीनीकरण के दस माह बाद ही टूट गई सड़क | bikaner news- Road broke down after ten months of renovation | Patrika News
बीकानेर

नवीनीकरण के दस माह बाद ही टूट गई सड़क

bikaner news- नापासर-गाढ़वाला के बीच पांच किमी सड़क का नवीनीकरण हुए दस माह का समय भी पूरा नही हुआ और यह सड़क बिखरने लगी है।

बीकानेरSep 20, 2019 / 11:55 am

Ramesh Bissa

bikaner news- Road broke down after ten months of renovation

नवीनीकरण के दस माह बाद ही टूट गई सड़क

नापासर. नापासर-गाढ़वाला के बीच पांच किमी सड़क का नवीनीकरण हुए दस माह का समय भी पूरा नही हुआ और यह सड़क बिखरने लगी है। सड़क पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो चुके है। सड़क का डामर उखडऩे लग गया। वहीं गाढ़वाला व बीकानेर सड़क पर भी कई जगह गड्ढे बन चुके है। इससे कभी भी हादसा हो सकता है। पंचायत समिति सदस्य अनुराधा पारीक ने बताया कि सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों की ठेकेदार के साथ मिलीभगत से दस माह पूर्व बनी पांच किमी नई नापासर-गाढ़वाला सड़क को बनाने में कई महीने काम चला था।
उसके निर्माण में घटिया सामग्री का उपयोग हुआ है। इसके चलते यह सड़क जगह-जगह से बिखर रही है। इससे आवागमन में वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भाजपा मंडल अध्यक्ष जसवंत दैया ने बताया कि इस सबंध में सार्वजनिक निर्माण विभाग को अवगत करवाया हुआ है यदि शीघ्र इस सड़क की सुध नही ली गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Home / Bikaner / नवीनीकरण के दस माह बाद ही टूट गई सड़क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो