scriptरोही में मिला उपकरण, बीएसएफ पहुंची मौके पर | bikaner news: Suspected device found in Rohi | Patrika News
बीकानेर

रोही में मिला उपकरण, बीएसएफ पहुंची मौके पर

bikaner news: बीएसएफ व आर्मी की सुरक्षा एजेंसियों ने जांच-पड़ताल में पाया कि यह मौसम विभाग का उपकरण

बीकानेरOct 12, 2019 / 01:47 am

Hari

Suspected device found in Rohi

Suspected device found in Rohi

बीकानेर. बज्जू थाना क्षेत्र के नगरासर गांव की रोही में शुक्रवार दोपहर को एक संदिग्ध गुब्बारा मिला, जिसके साथ कुछ उपकरण लगे हुए थे। ग्रामीणों ने गुबारा देखा तो उनमें खलबली मच गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना बज्जू पुलिस को दी।
सूचना के बाद बज्जू पुलिस, बीएसएफ व आर्मी की एजेंसियां मौके पर पहुंची। पुलिस के अनुसार नगरासर की रोही में एक गुबारा व उसके साथ कुछ उपकरण लगे हुए मिले। बीएसएफ व आर्मी की सुरक्षा एजेंसियों ने जांच-पड़ताल में पाया कि यह मौसम विभाग का उपकरण था जो मौसम की जानकारी बताता था। मौसम विभाग का उपकरण होने पर सुरक्षा एजेंसियों ने राहत की सांस ली।
करंट से सात पशु मरे

श्रीडूंगरगढ़. यहां कालू रोड पर चार किलोमीटर दूर रास्ते में विद्युत तार नीचे गिरने से इसकी चपेट में आने से सात पशुओं की मौत हो गई। आपणो गांव सेवा समिति के शुरवीर मोदी के अनुसार धोलिया रोड पर स्थित विद्युत फीडर का तार शुक्रवार को अचानक टूट गया, जिसकी चपेट में पशु आ गए और करंट से सात पशुओं की अकाल मौत हो गई।
मारपीट व मारने की धमकी

जसरासर. पुलिस थाना जसरासर क्षेत्र के गांव उडसर निवासी विवाहिता ने उसी गांव के एक व्यक्ति के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट एवं जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार उडसर निवासी विवाहिता ने अपने पति के साथ थाने में हाजिर होकर रिपोर्ट दी कि 10 अक्टूबर की रात को मेरा पति सो रहा था।
वह घर का काम करके सोने वाली थी तभी इसी गांव का गुनाराम मेघवाल शराब के नशे में घर में आकर के गन्दा बोलने लगा। मैंने मना किया था मेरे को गन्दी गन्दी गालियां निकालने लगा और उसकें हाथ मे लाठी थी जिससे मेरे हाथ पर चोट मारी। मेरे से मारपीट करने लगा। वहां शोर सुनकर मेरा पति नींद से जाग गया तो आरोपी गुनाराम मेघवाल ने मेरे व मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी और चला गया।

Home / Bikaner / रोही में मिला उपकरण, बीएसएफ पहुंची मौके पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो