बीकानेर से चोरी हुआ ट्रेलर अजमेर के पास मिला

बीकानेर से चोरी हुआ ट्रेलर अजमेर के पास मिला
बीकानेर से चोरी हुआ ट्रेलर अजमेर के पास मिला

Jitendra Goswami | Updated: 13 Sep 2019, 03:29:42 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner news : बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र से Trailer stolen चोरी हुआ ट्रेलर पुलिस ने अजमेर के पास से बरामद कर लिया है। पुलिस ट्रेलर को बीकानेर ले आई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे हैं

बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र से Trailer stolen चोरी हुआ ट्रेलर पुलिस ने अजमेर के पास से बरामद कर लिया है। पुलिस ट्रेलर को बीकानेर ले आई, लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे हैं। सीआइ ईश्वरप्रसाद जांगिड़ ने बताया कि नौ सितंबर को बड़ा बास रासीसर निवासी शिवनारायण बिश्नोई ने रिपोर्ट दी कि वह बीकानेर मोटर्स गंगाशहर के सतवीर उपाध्याय के पास नौकरी करता है। उसने सात सितंबर को कल्ला पेट्रोल पंप पर सुबह पांच बजे ट्रेलर खड़ा किया और गाड़ी को लॉक करके चाबी ऑफिस में जमा करवा दी। इसके बाद घर चला गया।

नौ सितंबर की सुबह वह आया तो ट्रेलर गायब था। नयाशहर थाने के सीआइ जांगिड़ ने बताया कि ट्रेलर चोरी की सूचना के बाद जिलेभर में नाकाबंदी कराई गई। मामले की जांच सहायक उपनिरीक्षक किसनलाल को सौंपी गई। जांच-पड़ताल के दौरान जिले व आसपास के जिलो के टोल नाकों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। तब कुचेरा टोल नाके पर ट्रेलर की फोटो आई। इस पर पुलिस टीम ने पीछा किया तो आरोपी ट्रेलर को अजमेर के पास छोड़कर भाग गए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned