scriptबीकानेर : प्रदेश स्तर पर पुलिस निरीक्षकों के तबादले | Bikaner news : transfer of police inspectors at state level | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : प्रदेश स्तर पर पुलिस निरीक्षकों के तबादले

bikaner news : बीकानेर. राज्य के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कार्मिक ने प्रदेश में police inspectors 32 पुलिस निरीक्षकों के transfere स्थानांतरण किए हैं। इनमें bikaner range बीकानेर रेंज में बाहर से दो निरीक्षक आए हैं तथा एक निरीक्षक स्थानांतरित किया गया है।

बीकानेरAug 31, 2019 / 05:06 pm

Jai Prakash Gahlot

Bikaner news : transfer of police inspectors at state level

बीकानेर : प्रदेश स्तर पर पुलिस निरीक्षकों के तबादले

बीकानेर. राज्य के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक कार्मिक ने प्रदेश में police inspectors 32 पुलिस निरीक्षकों के transfere स्थानांतरण किए हैं। इनमें bikaner range बीकानेर रेंज में बाहर से दो निरीक्षक आए हैं तथा एक निरीक्षक स्थानांतरित किया गया है। शनिवार को जारी कार्यालय आदेश के अनुसार कमल किशोर सुथार को आयुक्तालय जयपुर से बीकानेर रेंज, गजेन्द्र सिंह को जोधपुर आयुक्तालय से बीकानेर रेंज एवं रामकुमार को बीकानेर रेंज से अजमेर रेंज में स्थानांतरित किया गया है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पूर्व पहले बीकानेर जिले में उप निरीक्षकों के उसके बाद बीकानेर रेंज में निरीक्षकों के स्थानांतरण किए गए थे। अब पुलिस मुख्यालय ने प्रदेश में रेंज के स्तर पर स्थानांतरण किए हैं।
सुमन होंगी बीकानेर तहसीलदार
बीकानेर. राजस्व मण्डल अजमेर ने शुक्रवार को तहसीलदारों के स्थानांतरण की सूची जारी की। इसमें बीकानेर तहसीलदार पद पर सुमन शर्मा को लगाया गया है। इससे पूर्व सुमन शर्मा उप पंजीयक बीकानेर प्रथम पद पर थी। इसी प्रकार उप पंजीयक बीकानेर प्रथम पद पर कविता गोदारा को लगाया गया है। गोदारा पहले इन्दिरा गांधी नहर परियोजना में तहसीलदार थीं। वहीं नवपदोन्नत विनोद कुमार को खाजूवाला तहसीलदार पद का जिम्मा सौंपा गया है। आदेश के अनुसार छतरगढ़ तहसीलदार पद पर गजेन्द्र सिंह नैण को लगाया गया है।

Home / Bikaner / बीकानेर : प्रदेश स्तर पर पुलिस निरीक्षकों के तबादले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो