scriptबीकानेर पुलिस भरेगी एमटीओ शाखा में कार्यरत विधवा की बेटी का मायरा | Bikaner Police filled bhaat Mayra of widow's daughter | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर पुलिस भरेगी एमटीओ शाखा में कार्यरत विधवा की बेटी का मायरा

bikaner police: विधवा महिला अस्थाई रूप से पुलिस लाइन में काम करती है। बेटियों की शादी को लेकर चिंतित होने का पता चलने पर इस गरीब महिला की मदद के लिए सभी पुलिसकर्मी आगे आए। पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन ने स्वयं मायरा भरने जाने के लिए हामी भरी है।

बीकानेरJan 27, 2020 / 01:37 pm

dinesh kumar swami

बीकानेर पुलिस भरेगी एमटीओ शाखा में कार्यरत विधवा की बेटी का मायरा

बीकानेर पुलिस भरेगी एमटीओ शाखा में कार्यरत विधवा की बेटी का मायरा

बीकानेर. जिला पुलिस का मानवीय चेहरा और सामाजिक सरोकार रूप एक बार फिर सामने आया है। पुलिस लाइन में एमटीओ शाखा में अस्थाई कार्यरत एक विधवा महिला की बेटी का मायरा पुलिस स्टाफ भरेगा। पुलिस इस महिला की पुत्रियों की शादी में मदद करने के लिए जुटी हुई है।
एमटीओ शाखा के प्रभारी तोलाराम ने बताया कि विधवा महिला अस्थाई रूप से पुलिस लाइन में काम करती है। बेटियों की शादी को लेकर चिंतित होने का पता चलने पर इस गरीब महिला की मदद के लिए सभी पुलिसकर्मी आगे आए। पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन ने स्वयं मायरा भरने जाने के लिए हामी भरी है। इससे पहले नवम्बर में भी बीकानेर पुलिस के महिला थाना स्टाफ ने मैस में काम करने वाली बजुर्ग महिला की दोहिती की शादी में मायरा भरा था। एक बार फिर पुलिस ने अनूठी पहल की है।

पुलिस लाइन में छोटा-मोटा काम करने वाली इस गरीब महिला की बेटी की शादी मंगलवार को होगी। इससे पहले सोमवार शाम ४ बजे पुलिस लाइन और एमटीओ शाखा स्टाफ मायरा भरने जाएगा।

Home / Bikaner / बीकानेर पुलिस भरेगी एमटीओ शाखा में कार्यरत विधवा की बेटी का मायरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो