scriptदिल्ली का जेवरात कोरोबारी बीकानेर पुलिस की गिरफ्त में | Bikaner police of Delhi's Korobari police arrested | Patrika News
बीकानेर

दिल्ली का जेवरात कोरोबारी बीकानेर पुलिस की गिरफ्त में

करोड़ों की ठगी के मामले में पकड़ा, आरोपी पांच दिन के रिमांड पर

बीकानेरAug 12, 2020 / 11:15 pm

Jai Prakash Gahlot

दिल्ली का जेवरात कोरोबारी बीकानेर पुलिस की गिरफ्त में

दिल्ली का जेवरात कोरोबारी बीकानेर पुलिस की गिरफ्त में

बीकानेर। करोड़ों की जेवररात ठगी के चर्चित मामले में कोटगेट पुलिस ने खरीददार ऋषभ जैन को गिरफ्तार किया है।

कोटगेट सीआइ धरम पूनिया ने बताया कि आरोपी ऋषभ को बीकानेर सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट के जरिए गिरफ्तार किया है। आरोपी को नयाशहर पुलिस गिरफ्तार कर बीकानेर लाई थी, जिसे बाद में न्यायायिक अभिरक्षा के तहत जेल भिजवा दिया। अब कोटगेट पुलिस ने उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लाई। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश कर पांच दिन का रिमांड लिया गया है।

कोटगेट पुलिस के मुताबिक बीते साल बीकानेर के कई जेवरात कारोबारियों ने दिल्ली के राशिद खान से संपर्क कर उसके साथ करोड़ों रुपए के जेवरातों का सौदा किया था। राशिद खान ने जेवरातों की पहली खेप की रकम कारोबारियों को चुकता कर दी लेकिन दूसरी खेप के जेवरात हड़प गया। जेवरात कारोबारियों ने इस संबंध में कोटगेट और नया शहर पुलिस थाने मे केस दर्ज कराया था। इस मामले के मुख्य आरोपी राशिद खान को पहले ही गिरफ्तार किया गया। राशिद ने रिमांड में बताया कि उसने जेवरात ऋषभ जैन को बेच दिए। पुलिस पिछले कई महिनों से ऋषभ जैन की तलाश में जुटी थी। आरोपी ऋषभ जेवरात बरामदगी के प्रयास किए जाएंगे।

Home / Bikaner / दिल्ली का जेवरात कोरोबारी बीकानेर पुलिस की गिरफ्त में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो