script अभियान चला तो ऐसे खुली बीकानेर पुलिस की लॉटरी, हत्थे चढ़ा गैंगस्टर रोहित गोदारा का गुर्गा | Bikaner Police's Lottery Opened, Gangster Rohit Henchman Caught | Patrika News

अभियान चला तो ऐसे खुली बीकानेर पुलिस की लॉटरी, हत्थे चढ़ा गैंगस्टर रोहित गोदारा का गुर्गा

locationबीकानेरPublished: Dec 28, 2023 02:19:48 am

Submitted by:

Brijesh Singh

बीकानेर पुलिस ने नापासर थाने के हिस्ट्रीशीटर एवं गैंगस्टर रोहित गोदारा के खास गुर्गे गोपाल जाखड़ को गिरफ्तार किया। बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि अभियान के दौरान 45 स्थायी वारंटी, उद्घोषित अपराधी, गिरफ्तारी वारंट में वांछित अपराधी पकड़े गए। एक एनडीपीएस एक्ट का दर्ज किया गया, जिसमें दो अपराधियों से कब्जा से 5 किलो 200 किग्रा अफीम व एक कार बरामद की गई।

अभियान चला तो ऐसे खुली बीकानेर पुलिस की लॉटरी, हत्थे चढ़ा गैंगस्टर रोहित गोदारा का गुर्गा
अभियान चला तो ऐसे खुली बीकानेर पुलिस की लॉटरी, हत्थे चढ़ा गैंगस्टर रोहित गोदारा का गुर्गा

मादक पदार्थ तस्करों, बदमाशों एवं वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए बुधवार को विशेष धरपकड़ अभियान चलाया गया। रेंज के चारों जिलों में 231 टीमों में शामिल 963 पुलिस अधिकारियों-जवानों ने 931 जगहों पर दबिश देकर 362 बदमाशों को पकड़ा। अभियान के दौरान बड़ी सफलता बीकानेर पुलिस को लगी। बीकानेर पुलिस ने नापासर थाने के हिस्ट्रीशीटर एवं गैंगस्टर रोहित गोदारा के खास गुर्गे गोपाल जाखड़ को गिरफ्तार किया। बीकानेर रेंज पुलिस महानिरीक्षक ओमप्रकाश ने बताया कि अभियान के दौरान 45 स्थायी वारंटी, उद्घोषित अपराधी, गिरफ्तारी वारंट में वांछित अपराधी पकड़े गए। एक एनडीपीएस एक्ट का दर्ज किया गया, जिसमें दो अपराधियों से कब्जा से 5 किलो 200 किग्रा अफीम व एक कार बरामद की गई।

गैंगस्टर गोदारा का साथी दबोचा

जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि अभियान के दौरान 79 पुलिस टीमों ने 314 जगहों पर छापेमारी की। 27 वारंटी, 1 इनामी बदमाश, 4 वांछित अपराधी एवं 62 अन्य आपराधिक प्रवृति के लोगों को पकड़ा गया। अभियान के दौरान नापासर थाने के हिस्ट्रीशीटर एवं गैंगस्टर रोहित गोदारा के खास गुर्गे गोपाल (41) पुत्र खेराजराम जाट को पकड़ा गया। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में मारपीट, आर्म्स एक्ट, जानलेवा हमला, हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। आरोपी गैंगस्टर रोहित गोदारा का खास आदमी रहा है। जेएनवीसी थाने में जमीन संबंधी में एक मामले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ-साथ श्रीडूंगरगढ़ थाने के एक प्रकरण में भी वांछित हैं।

दो दिन और चलेगा अभियान

पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर दो दिन और विशेष अभियान चलाया जाएगा। गैंगस्टरों के संपर्क वालों को लेकर विशेष योजना बनाई जा रही है। प्रदेश में शांति कायम करने के लिए पुलिस बड़ा एक्शन लेगी। -ओमप्रकाश, पुलिस महानिरीक्षक बीकानेर रेंज

ट्रेंडिंग वीडियो