scriptछात्रावास के विरोध में सद्बुद्धि यज्ञ में दी आहुतियां | bikaner protest against hostel | Patrika News
बीकानेर

छात्रावास के विरोध में सद्बुद्धि यज्ञ में दी आहुतियां

मुरलीधर व्यास नगर में आवंटित अल्पसंख्यक छात्रावास का विरोध जारी है। क्षेत्र निवासी गत एक पखवाड़े से छात्रावास को अन्यत्र स्थानांतरिक करने की मांग कर रहे है। मंगलवार को मुरलीधर व्यास नगर संयुक्त विकास समिति के बैनर तले एक दिवसीय सांकेतिक धरना और सद्बुद्धि, सद्भावना यज्ञ का आयोजन किया गया।

बीकानेरMay 31, 2023 / 09:42 pm

Vimal

छात्रावास के विरोध में सद्बुद्धि यज्ञ में दी आहुतियां

छात्रावास के विरोध में सद्बुद्धि यज्ञ में दी आहुतियां

मुरलीधर व्यास नगर में आवंटित अल्पसंख्यक छात्रावास का विरोध जारी है। क्षेत्र निवासी गत एक पखवाड़े से छात्रावास को अन्यत्र स्थानांतरिक करने की मांग कर रहे है। मंगलवार को मुरलीधर व्यास नगर संयुक्त विकास समिति के बैनर तले एक दिवसीय सांकेतिक धरना और सद्बुद्धि, सद्भावना यज्ञ का आयोजन किया गया। करमीसर चौराहे के पास िस्थत शनि मंदिर के आगे दिए गए धरने में बड़ी संख्या में कॉलोनी और करमीसर निवासी पुरुष व महिलाएं शामिल हुई।
धरने के दौरान वक्ताओं ने कहा कि आबादी क्षेत्र के मध्य छात्रावास किसी भी रुप में उचित नहीं है। सरकार अपने निर्णय पर पुर्नविचार करे और इस छात्रावास को अन्यत्र स्थान पर स्थानांतरित करें। उन्होंने कहा कि छात्रावास आवंटन से क्षेत्र के लोगों में रोष है। आमजन की भावना से सरकार और स्थानीय प्रशासन को अवगत करवा दिया है। अगर अब भी इस पर कोई ठोस निर्णय नहीं होता है, मजबूरन जन आंदोलन का सहारा लेना पड़ेगा। इस दौरान समिति के संयोजक डॉ.विजय आचार्य,सुभाष आचार्य, रास बिहारी जोशी, हेमाराम चौधरी, पुरुषोत्तम पुरोहित, जितेन्द्र जोशी, नरेन्द्र नाथ पारीक, भैंरु रतन, लक्ष्मण पंवार, राजेश आचार्य, मीरा, गुड्डी आदि क्षेत्रवासी
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lejxu

Home / Bikaner / छात्रावास के विरोध में सद्बुद्धि यज्ञ में दी आहुतियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो