scriptडीजीपी की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने वाला बीकानेर का युवक गिरफ्तार | Bikaner's youth arrested for making fake Facebook id of DGP | Patrika News
बीकानेर

डीजीपी की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने वाला बीकानेर का युवक गिरफ्तार

बीकानेर. पुलिस के मुखिया (डीजीपी) की फेक फेसबुक आइडी बनाकर महिला को धमकाने व 50 हजार रुए मांगने वाले शख्स को पुलिस ने एटीएस व एसओजी की मदद से बीकानेर से गिरफ्तार कर लिया।

बीकानेरMay 20, 2019 / 10:49 am

dinesh kumar swami

Bikaner's youth arrested for making fake Facebook id of DGP

डीजीपी की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने वाला बीकानेर का युवक गिरफ्तार

बीकानेर. पुलिस के मुखिया (डीजीपी) की फेक फेसबुक आइडी बनाकर महिला को धमकाने व 50 हजार रुए मांगने वाले शख्स को अलवर गेट थाना पुलिस ने एटीएस व एसओजी की मदद से रविवार शाम बीकानेर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी बीकानेर जिले का रहने वाला है। वह पहले भी प्रदेश के कई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की फेक फेसबुक आइडी बना चुका है।
अजमेर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि उदासर (बीकानेर) विराटनगर पावर हाउस के पास रहने वाले नरपतसिंह पुत्र चन्द्रसिंह को अलवर गेट थाना पुलिस ने पूछताछ के बाद रविवार शाम गिरफ्तार किया। आरोपी ने देवली (टोंक) में जहाजपुर चौराहा घोसी मोहल्ला निवासी सुनील टांक की फेसबुक आइडी हैक की थी। उसने सुनील टांक के फेसबुक अकाउंट पर नाम और फोटो के स्थान पर कपिल गर्ग डीजीपी एट डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस लिख फ्रेंडलिस्ट में शामिल महिलाओं को अश्लील व धमकी भरे मैसेज भेजे। एक महिला ने सजगता दिखाते हुए अलवर गेट थाने में 15 मई को शिकायत की। मामले में पुलिस ने साइबर सैल, एटीएस व एसओजी के आइटी एक्सपर्ट की मदद लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। टीम में एसएचओ मुकेश चौधरी, सिपाही जगदीश, कुन्नाराम, साइबर सेल से सुनील कुमार, आशीष गहलोत शामिल थे।
दो प्रतियोगी परीक्षा उत्तीर्ण

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि नरपत सिंह बेरोजगार है। उसने राजस्थान प्रशासनिक सेवा प्री और लिपिक भर्ती (एलडीसी) परीक्षा उत्तीर्ण की है। पुलिस आरोपी से गहनता से पड़ताल में जुटी है।

Home / Bikaner / डीजीपी की फर्जी फेसबुक आइडी बनाने वाला बीकानेर का युवक गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो