scriptबंद मकानों से नगदी जेवर समेट ले गए चोर | Bikaner- theft in deserted house | Patrika News
बीकानेर

बंद मकानों से नगदी जेवर समेट ले गए चोर

Bikaner news- नयाशहर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें नहीं रुक रही है। अब फिर दो मकानों में चोर सेंधमारी कर नकदी व जेवर ले गए।

बीकानेरAug 20, 2019 / 11:21 am

Atul Acharya

Bikaner- theft in deserted house

बंद मकानों से नगदी जेवर समेट ले गए चोर

बीकानेर. नयाशहर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदातें नहीं रुक रही है। अब फिर दो मकानों में चोर सेंधमारी कर नकदी व जेवर ले गए। पीडि़तों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार रामपुरा बस्ती गली नंबर एक निवासी धर्मपाल पुत्र जगन्नाथ शर्मा ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि १२ अगस्त को वह धार्मिक कार्य के चलते मकान को ताला लगाकर हरिद्वार गया था। १८ अगस्त को सुबह घर पहुंचा तो ताले टूटे हुए और घर का सामान बिखरा हुआ था। कमरे की आलमारी में रखे करीब ३० हजार रुपए और सोने-चांदी के जेवर गायब थे।
वहीं दूसरा मामला मुक्ताप्रसाद निवासी सेवानिवृत शिक्षिका शारदा देवी स्वामी ने दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि बुधवार को वह अपने पीहर नोहर गई थी। शुक्रवार को वापस लौटी तो मकान के ताले टूटे हुए थे। कमरों और आलमारियों का सामान बिखरा हुआ था। चोर घर से लाखों रुपए के सोने-चांदी के जेवर व नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Bikaner / बंद मकानों से नगदी जेवर समेट ले गए चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो