बीकानेर : मोटरसाइकिल की टक्कर से दो की मौत, कीटनाशक ने ली जान

बीकानेर : मोटरसाइकिल की टक्कर से दो की मौत, कीटनाशक ने ली जान
बीकानेर : मोटरसाइकिल की टक्कर से दो की मौत, कीटनाशक ने ली जान

Jitendra Goswami | Updated: 18 Sep 2019, 01:16:08 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner news : जिले में मंगलवार को हुए दो हादसों में तीन जनों की मौत हो गई।

बीकानेर. श्रीकोलायत. जिले में मंगलवार को हुए दो हादसों में three died तीन जनों की मौत हो गई।
गोविंदसर-मोटासर सड़क पर bike accident दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत में दो सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को गडियाला के सरकारी चिकित्सालय में ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए कोलायत के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है। शवों का पोस्टमार्टम बुधवार को होगा। मुख्य आरक्षी श्रवणराम विश्नोई ने बताया कि शंभू का भूर्ज निवासी राजूराम नाई (30) और गडियाला निवासी मेघाराम मेघवाल (40) की गोविंदसर व मोटासर सड़क पर आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस संबंध में देर शाम तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

कीटनाशक से युवक की मौत
श्रीडूंगरगढ़. जैसलसर गांव की रोही में खेत में फसल पर कीटनाशक का छिड़काव करते समय युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार लालाराम मेघवाल ने मर्ग में बताया कि उसका पुत्र ओमप्रकाश (23) खेत में फसलों पर कीटनाशक का छिड़काव कर रहा था। इस दौरान वह बेहोश हो गया। उसे यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned