जातरुओं के दो वाहन टकराए, 23 जने घायल, चार गंभीर

Atul Acharya | Publish: May, 15 2019 09:56:07 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. श्रीकोलायत. बीकानेर से रामदेवरा दर्शनार्थ जा रहे श्रद्धालुओं की जीप और सामने से रही लोडिंग जीप में नोखड़ा के पास भिड़ंत हो गई।

बीकानेर. श्रीकोलायत. बीकानेर से रामदेवरा दर्शनार्थ जा रहे श्रद्धालुओं की जीप और सामने से रही लोडिंग जीप में नोखड़ा के पास भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों वाहनों में सवार २३ जने घायल हो गए। सभी घायलों को निजी वाहनों एवं १०८ एम्बुलेंस के माध्यम से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।जानकारी के अनुसार बीकानेर से रामदेवरा की तरफ जा रही जीप और सामने से आ रही लोडिंग जीप में नोखड़ा के पास भिडं़त हो गई। भिड़ंत के बाद लोडिंग जीप पलटा खा गई। सूचना मिलने पर टोल नाके पर खड़ी 108 एंबुलेंस व निजी वाहनों द्वारा सभी घायलों को पीबीएम ट्रोमा सेंटर लाया गया। निजी वाहन से चार घायलों को कोलायत अस्पताल ले गए जहां से उनको बीकानेर रेफर कर दिया गया।

 

 

घटनास्थल पर मची चीख-पुकार
हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। दोनों वाहनों में से घायलों को टोलकार्मिकों, १०८ एम्बुलेंस के कार्मिकों एवं ग्रामीणों ने निकला और उन्हें निजी वाहनों से अस्पताल के लिए रवाना किया। प्रत्यक्षदर्शी सुरजाराम ने बताया कि दोनों वाहनों में टक्कर के बाद जोरदार आवाज आई। धमाके की आवाज सुनकर वे गाडिय़ों की तरफ दौड़े। घायलों को किसी तरह वाहनों से बाहर निकाला। सभी घायल दर्द से कराह रहे थे। गंभीर घायलों के अलावा सभी घायल एक-दूसरे की कुशलक्षेम पूछ रहे थे। वहीं घायलों के परिचित व रिश्तेदार पीबीएम अस्पताल पहुंच गए। इन्होंने भी परिजनों का कुशलक्षेम पूछा।

 

 

 

चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ को किया अलर्ट
हादसे की सूचना मिलने के बाद पीबीएम अधीक्षक डॉ. पीके बैरवाल ट्रोमा सेंटर के आपातकालीन वार्ड में पहुंच गए, उन्होंने वहां चिकित्सकों व नर्सिंग स्टाफ को अलर्ट करते हुए अतिरिक्त स्टाफ भी बुलवा लिया। वहीं मारवाड़ जनसेवा समिति के रमेश व्यास, समाजसेवी हरिकिशन राजपुरोहित एवं सुरक्षा गार्डों में घायलों के उपचार में परिजनों की मदद की।

 

 

ये हुए घायल
नोखड़ा के पास हुए हादसे में २३ जने घायल हुए। इनमें भंवरदास (६२), राजेश (२७), बसंती (२०), करन (१५), राजूदास (३३), रविना (१८), भंवरी (१८), भंवरी (२४), अमरचंद (४०), प्रेम (३०), मनीषा (१८), हितेष (७), सुनील (१३), इन्द्रचंद (५०), आशा (५), सतवीर (७), रवी (४), प्रियंका (१७), रोहिताश (२०), सलोनी (८), संतोष (३५), राकेश (१४), सरोज शामिल है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned