हथियार खरीद मामले में चित्तौडग़ढ़ पुलिस पहुंची बीकानेर

हथियार खरीद मामले में चित्तौडग़ढ़ पुलिस पहुंची बीकानेर

Jitendra Goswami | Updated: 14 Jul 2019, 04:01:38 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner crime news : आरोपी के दो साथी चित्तौडग़ढ़ में हो चुके हैं गिरफ्तार

बीकानेर. चित्तौडग़ढ़ पुलिस की एक टीम ने हथियार खरीद मामले में आरोपी को पकडऩे के लिए शनिवार को कोटगेट पुलिस के साथ धोबीतलाई स्थित एक मकान में दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला। चित्तौडग़ढ़ पुलिस के उप निरीक्षक गोपाल कृष्ण के नेतृत्व में पहुंची टीम अब्दुला पुत्र नियामत अली के घर पहुंची।

 

कोटगेट थाने के सीआई धरम पूनिया ने बताया कि चित्तौडग़ढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर दो देशी पिस्टल, दो मैगजीन व चार जिंदा कारतूस जब्त किए थे। गिरफ्तार एक युवक ने अपना नाम अमन खान उर्फ केके पुत्र अयूब खान कायमखानी निवासी धोबी तलाई और दूसरे ने अपना नाम साजिद समेजा पुत्र महबूब अली निवासी छींपो का मोहल्ला गंगाशहर बताया था।

 

इसलिए आई टीम
चित्तौडग़ढ़ पुलिस की गिरफ्त में आए दो आरोपियों ने रिमांड के दौरान बीकानेर के धोबी तलाई निवासी अब्दुला पुत्र नियामत अली का नाम बताया था। आरोपियों ने बताया कि उसके मित्र अब्दुला ने उन्हें रुपए देकर पिस्टल खरीदने के लिए भेजा था। आरोपियों ने 20-20 हजार में पिस्टल खरीदने की बात बताई थी।

 

नाली को लेकर दो पक्षों में झगड़ा
बीकानेर. गुजरों के मोहल्ले में शनिवार को नाली को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है। पहली रिपोर्ट में चांदा बानो ने बताया कि उस्मान, इंसाफ, असलम, इरफान, बिस्मिल्ला तथा जैतून ने उसके व उसके पुत्र से मारपीट की। वहीं दूसरे पक्ष के उस्मान अली ने बताया कि मोहम्मद, युसूफ, चांदा बानो, समीर, अमन तथा मुस्कान ने मारपीट की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned