बीकानेर : छतरगढ में नशीली दवा के साथ युवक गिरफ्तार

बीकानेर : छतरगढ में नशीली दवा के साथ युवक गिरफ्तार
बीकानेर : छतरगढ में नशीली दवा के साथ युवक गिरफ्तार

Jai Prakash Gehlot | Updated: 25 Aug 2019, 01:58:50 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

bikaner news : बीकानेर. नशीली दवा Youth arrested with drugs के साथ रविवार को छतरगढ़ Chhatargarh पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार थाने के एसएचओ सुरेन्द्र ने मुखबिर की सूचना के आधार पर वहां एक संदिग्ध युवक को पकड़ कर पूछताछ की।

बीकानेर. नशीली दवा के साथ Youth arrested with drugs रविवार को छतरगढ़ पुलिस Chhatargarh ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार थाने के एसएचओ सुरेन्द्र ने मुखबिर की सूचना के आधार पर वहां एक संदिग्ध युवक को पकड़ कर पूछताछ की। उसकी तलाशी लेने पर उससे नशीली दवा की 22 हजार 500 टेबलेट बरामद की। आरोपी महावीर प्रसाद कुम्हार अनूपगढ़ के 15 एलएम का निवासी बताया जा रहा है। उसके पास से इतनी बड़ी मात्रा में टेबलेट होने के बारे में पुलिस जांच कर रही है। वहां ये टेबलेट कहां से लाया और कहां ले जा रहा था। पंजाब से भी नशीले पदार्थोँ की सप्लाई होती है। वहां सीमा पर पाकिस्तान से तस्करी की जाती है। हालांकि सीमावर्ती क्षेत्रों में कड़ी चौकसी बरती जा रही है लेकिन तस्कर नई-नई तरकीबों से काम करने लगे हैं।

दुकानदार से मारपीट
बीकानेर. कोटगेट थाने में शनिवार को एक दुकानदार ने नामजद व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। परिवादी मनोज सैन ने बताया कि उसकी दुकान पर समीर गुर्जर व तीन-चार अन्य आरोपियों ने घुसकर उसके साथ मारपीट की। आरोपियों ने उसकी दुकान का सामान भी बिखेर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned