scriptभाजपा के पार्षद पहुंचे निगम | bjp badebandi in bikaner | Patrika News
बीकानेर

भाजपा के पार्षद पहुंचे निगम

bikaner bjp- निगम चुनाव में अपने अपने वार्डों से जीते भाजपा के पार्षद नगर निगम पहुंचे। सभी पार्षद यह से जीत का प्रमाण पत्र लेने के लिए नगर निगम सभागार में पहुंचे है।

बीकानेरNov 20, 2019 / 03:26 pm

Vimal

bjp badebandi in bikaner

भाजपा के पार्षद पहुंचे निगम

बीकानेर. निगम चुनाव में अपने अपने वार्डों से जीते भाजपा के पार्षद नगर निगम पहुंचे। सभी पार्षद यह से जीत का प्रमाण पत्र लेने के लिए नगर निगम सभागार में पहुंचे है। इस दौरान पार्षदों के साथ भाजपा के जिला अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य मोहन सुराणा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद है। महापौर को लेकर अपनी रणनीति के चलते इन पार्षदों को बाड़ेबंदी में रखा गया था।महापौर चुनाव को लेकर भाजपा पार्षदो की बाडेबंदी चल रही है। आज कार्यकर्ताओ व पार्टी पदाधिकारियो कै सुरक्षा घेरे के बीच पार्षद निगम पहुचे।
आधी रात को भाजपा पार्षदों की गंगाशहर में बाड़ाबंदी

बीकानेर. नगर निगम चुनाव परिणाम Bikaner nagar nigam election result में भाजपा BJP को उत्साहजनक परिणाम मिले हैं। वही कांग्रेस congress ने आशा के अनुरूप परिणाम नहीं मिलने के चलते महापौर को लेकर अपनी रणनीति बदल दी है। भाजपा ने जहां अपने निर्वाचित 38 पार्षदों में से 34 पार्षदों को बाड़ेबंदी में रखते हुए मंगलवार रात गंगाशहर के एक होटल में ठहरा दिया। पहले सभी को देशनोक की एक धर्मशाला में रखा हुआ था, जहां से देर रात गंगाशहर शिफ्ट किया गया। सूत्रों के मुताबिक भाजपा की बाड़ेबंदी में ३४ निर्वाचित पार्षद हैं। साथ ही चार निर्दलीय पार्षदों को भी कब्जे में ले लिया है

Home / Bikaner / भाजपा के पार्षद पहुंचे निगम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो