कार व बस की टक्कर, दो जने घायल

कार व बस की टक्कर, दो जने घायल

Atul Acharya | Publish: May, 24 2019 11:43:22 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

जसरासर . कस्बे में गुरुवार सुबह कार व रोडवेज की टक्कर से दो जने घायल हो गए।

जसरासर . कस्बे में गुरुवार सुबह कार व रोडवेज की टक्कर से दो जने घायल हो गए। इनको नापासर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद बीकानेर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार रामनारायण सारण निवासी उतमामदेसर हाल ग्रामसेवक पद पर पंचायत साधासर में कार्यरत है। सुबह कार में सवार होकर परिवार के साथ नोखा आ रहा था। जसरासर में स्टेट हाइवे पर कार पहुंची तो रोडवेज की चपेट में आ गई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने कार का गेट तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। हादसे में ग्रामसेवक रामनारायण सारण व पुष्पा घायल हुए। लोगों ने घायलों को नापासर अस्पताल के प्राथमिक इलाज करवाकर बीकानेर पीबीएम ट्रोमा में भर्ती करवाया। सूचना मिलने पर जसरासर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची व रोडवेज को कब्जे में लिया तथा सवारियों को अन्य साधनों से गतंव्य स्थान के लिए रवाना किया।

 

 

टाइल्स से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी

महाजन. कस्बे में राजमार्ग पर अरजनसर की ओर टाइल्स से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। जानकारी के अनुसार महाजन की ओर से एक ट्रैक्टर ट्रॉली में टाइल्स भरकर अरजनसर की ओर जा रहा था। महाजन से निकलते ही अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्रॉली सहित पलट गया। हालांकि चालक ने कूदकर जान बचाई। परन्तु सड़क पर दूर तक टाइल्स बिखर गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned