scriptचौबीस घंटे, दो हादसे, 15 की मौत | bus truck collision in bikaner 11 died | Patrika News
बीकानेर

चौबीस घंटे, दो हादसे, 15 की मौत

राजस्थान के बीकानेर में 24 घंटे के दरम्यान दो अलग-अलग सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा रविवार को श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में तब हुआ जब एक कार सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए निकल गई।

बीकानेरNov 18, 2019 / 12:33 pm

dinesh kumar swami

bus truck collision in bikaner 11died

चौबीस घंटे, दो हादसे, 15 की मौत

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर में 24 घंटे के दरम्यान दो अलग-अलग सड़क हादसों में 15 लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा रविवार को श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में तब हुआ जब एक कार सड़क किनारे बैठे लोगों को रौंदते हुए निकल गई। इस हादसे में चार लोग मारे गए। जबकि दूसरा हादसा सोमवार की सुबह भी श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र में बीकानेर-जयपुर हाइवे पर हुआ। सवारियों से भरी एक बस और ट्रक के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौत हुई है।
चालक सहित इन सवारियों की मौत

बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ के सैरूणा गांव के पास सोमवार सुबह बस और ट्रक के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत में ११ लोगों की जान गई। इनमें बस चालक सीकर के फतेहपुर निवासी ओमसिंह पुत्र शंभू सिंह भी शामिल है। अन्य मृतकों में रायसर नापासर निवासी भेरू सिंह, पुलिस लाइन बीकानेर निवासी अरूण कुमार, राजलदेसर निवासी नवरेखा और काजल, बागड़ी मोहल्ला बीकानेर निवासी ललित कुमार, माया कंवर, अनिता तथा अलवर के थाना गाजी निवासी राजू मीणा शामिल है। अन्य मृतकों की शिनाख्त के प्रयास चल रहे है।
20 से अधिक घायल
इस हादसे में बस सवार करीब २० सवारियों के चोटें लगी है। इसकी जानकारी मिलते ही बीकानेर से सुबह जयपुर के लिए बसों से रवाना हुए लोगों के परिवार के लोग चिंतित हो गए। घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। बाद में बस में आग लग गई थी। जिस पर काबू पाने के लिए एम्बुलेंस के साथ दमकल भी मौके पर पहुंच गई।

Home / Bikaner / चौबीस घंटे, दो हादसे, 15 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो