scriptबीकानेर के पास कार और ट्रेलर की टक्कर में दो सगे भाइयों में एक की मौत, एक घायल | car-truck accident near bikaner | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर के पास कार और ट्रेलर की टक्कर में दो सगे भाइयों में एक की मौत, एक घायल

bikaner news : दुर्घटना-अरजनसर-पल्लू मेगा हाइवे पर हुआ हादसा

बीकानेरJul 14, 2019 / 10:10 am

Jitendra

car-truck accident near bikaner

बीकानेर के पास कार और ट्रेलर की टक्कर में दो सगे भाइयों में एक की मौत, एक घायल

बीकानेर. महाजन. अरजनसर-पल्लू सड़क पर शनिवार शाम को एक कार व ट्रेलर की आमने-सामने हुई टक्कर से कार में सवार दो भाइयों में से एक की मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के सिरसा निवासी राजकुमार अरोड़ा के पुत्र करीब 28 वर्षीय अंकित अरोड़ा व उसका छोटा भाई 26 वर्षीय गौरव अरोड़ा अपनी कार से बीकानेर से सिरसा जा रहे थे।
कार अंकित चला रहा था। अरजनसर से आगे राणीसर के पास कार सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में कार सवार दोनों भाई गम्भीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को बाहर निकाला व महाजन अस्पताल पहुंचाया। महाजन से दोनों को बीकानेर के लिए रेफर कर दिया गया। रास्ते में गम्भीर रूप से घायल अंकित ने दम तोड़ दिया।
हादसे की सूचना मिलने पर महाजन थाना से हैड कांस्टेबल पप्पूराम बिश्नोई व पुलिस जाप्ते सहित मौके पर पहुंचे व क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर आवागमन सुचारू करवाया। पुलिस ने कार में मिले दस्तावेजों के आधार पर परिजनों को हादसे की सूचना दी है। रविवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। घायल युवक की हालत में सुधार बताया जा रहा है।
विवाहिता ने पीया कीटनाशक; गई जान
बीकानेर. सेरूणा थाना क्षेत्र के लिखमीसर उतरादा गांव में कीटनाशक के सेवन से एक विवाहिता की मौत हो गई। मृतका के भाई प्रभुराम जाट ने बताया कि उसकी बहन गोगिता (२२) की शादी चार पहले गुसांईंसर बड़ा गांव में हुई थी। पन्द्रह दिन पहले बहन अपने पीहर लिखमीसर उतरादा गांव आई थी।
12 जुलाई की शाम पांच बजे बहन गोगिता ने भूलवश मूंगफली फसल को उपचारित करने वाला रसायन पी लिया। पता चलते ही हम तुरंत उपचार के लिए श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल के लिए रवाना हुए लेकिन रास्ते में ही गोगिता ने दम तोड़ दिया। मृतका के पिता भंवरलाल ने थाने में मर्ग दर्ज कराई है।

Home / Bikaner / बीकानेर के पास कार और ट्रेलर की टक्कर में दो सगे भाइयों में एक की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो