scriptपुलिस ने सरेराह युवक को पीटा, पिछले महीनों में 4 मामले आए सामने | Case of Bikaner JNVC Police Station | Patrika News
बीकानेर

पुलिस ने सरेराह युवक को पीटा, पिछले महीनों में 4 मामले आए सामने

बीकानेर. शहर के जेएनवीसी पुलिस थाने की एक और करतूत सामने आई है। पुलिस कर्मचारियों ने मंगलवार शाम को सरेराह बाजार में एक युवक की पिटाई की, बाल पकड़ कर घसीटा तथा गाली-गलौज की। इतना ही नहीं, पुलिस ने बीच बाजार युवक को धमकाया। पीडि़त युवक जब परिजनों के साथ थाने पहुंचा तो उसे वहां से भी डरा-धमका कर भगा दिया तथा मामला दर्ज करने से मना कर दिया।

बीकानेरDec 06, 2018 / 01:39 pm

जय कुमार भाटी

Case of Bikaner JNVC Police Station

Case of Bikaner JNVC Police Station


बीकानेर. शहर के जेएनवीसी पुलिस थाने की एक और करतूत सामने आई है। पुलिस कर्मचारियों ने मंगलवार शाम को सरेराह बाजार में एक युवक की पिटाई की, बाल पकड़ कर घसीटा तथा गाली-गलौज की। इतना ही नहीं, पुलिस ने बीच बाजार युवक को धमकाया। पीडि़त युवक जब परिजनों के साथ थाने पहुंचा तो उसे वहां से भी डरा-धमका कर भगा दिया तथा मामला दर्ज करने से मना कर दिया। पीडि़त उदासर रोड स्थित विराटनगर निवासी चन्द्रसिंह पुत्र जितेन्द्र सिंह राजपूत ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सवाई सिंह गोदारा को परिवाद दिया है।
इनसे सुर्खियों में आया
जेएनवीसी थाने में २९ सितंबर को हेलमेट की जांच के नाम पर एक युवक को थाने में ले जाकर बेरहमी से पीटा था।
सड़क हादसे के मामले में मदद करने वाले को धमकाने का आरोप लगा। उच्चाधिकारियों तक शिकायत पहुंची तो मददगार को राहत मिली। इनके अलावा जेएनवीसी थाना स्टाफ की कई शिकायतें उच्चाधिकारी तक पहुंची हे। अब एक युवक और एक दुकानदार को धमकाने तथा मारपीट करने का मामला सामने आया है।
यह था मामला
पुलिस अधीक्षक को दिए परिवाद में युवक ने बताया कि मंगलवार शाम को वह उदासर रोड स्थित एक जूस की दुकान पर बैठा था। तभी सिविल वर्दी में एक पुलिस कर्मचारी आया। उसने बिना कुछ कहे उससे मारपीट शुरू कर दी और बाल पकड़ कर घसीटने लगा। शोर-शराबा होने और आसपास के दुकानदारों के एकत्र होने पर तीन पुलिस कर्मचारी और आ गए। वे पीडि़त को जबरन गाड़ी में डालने लगे। मामला बिगडऩे पर पुलिस कर्मचारी उसे छोड़कर चले गए। परिजन जब थाने पहुंचे तो उन्होंने एसएचओ से इसकी शिकायत की। एसएचओ ने मामला दर्ज करने से ही मना कर दिया।
वरिष्ठ अधिकारी को सौंपी जांच
युवक के साथ मारपीट करने की शिकायत मिली है। प्रकरण की जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को सौंपी गई है। जांच में दोषी पाए जाने वाले पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ सख्त व अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
सवाई सिंह गोदारा,
पुलिस अधीक्षक, बीकानेर

Home / Bikaner / पुलिस ने सरेराह युवक को पीटा, पिछले महीनों में 4 मामले आए सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो