scriptबजरंग दल नेता और उसके भाई समेत चार जनों पर मामला दर्ज | Case registered against 4 people includ Bajrang Dal leader his bro | Patrika News
बीकानेर

बजरंग दल नेता और उसके भाई समेत चार जनों पर मामला दर्ज

Bikaner News: ब्याज वसूली के लिए डराने-धमकाने का आरोप लगाते हुए कोटगेट थाने में केस दर्ज कराया है।

बीकानेरJul 06, 2022 / 01:41 am

dinesh kumar swami

बजरंग दल नेता और उसके भाई समेत चार जनों पर मामला दर्ज

बजरंग दल नेता और उसके भाई समेत चार जनों पर मामला दर्ज

बीकानेर. बजरंग दल महानगर संयोजक और उसके भाई समेत चार-पांच जनों के खिलाफ एक युवक ने ब्याज वसूली के लिए डराने धमकाने का आरोप लगाते हुए कोटगेट थाने में केस दर्ज कराया है।

कोटगेट सीआई मनोज माचरा ने बताया कि न्यू रेलवे कॉलोनी निवासी सुनील रावत पुत्र स्व.हरचंद रावत ने रिपोर्ट में बताया कि जरूरत पड़ने पर उसने सिटी स्कूल के पास रहने वाले दुर्गासिंह और उसके भाई भगवान सिंह से पांच लाख रुपए उधार लिए थे। आरोपी दस रुपए सैकड़ा से ब्याज वसूल रहे हैं। अब तक आठ लाख रुपए चुकता करने के बावजूद आरोपियों ने खाली स्टांप पर हस्ताक्षर करवा लिए।
परिवादी ने कहा कि आरोपी उसकी चेक बुक, बैंक पास बुक और एटीएम आदि भी छीन कर ले गए। अब आरोपी डरा धमका कर जमा हो चुकी रकम का ब्याज वसूलने के लिए डरा धमका रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में दुगार्सिह शेखावत, उसके सगे भाई भगवान सिंह शेखावत, नरपत सिंह, मोनू सिंह, अली समेत दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि इस मामले में आरोपी दुर्गासिंह शेखावत बजरंग दल का महानगर संयोजक है।
रोहित गोदारा के तीन गुर्गे जयपुर में दबोचे गए

बीकानेर. जयपुर के शिप्रापथ इलाके में रहने वाले रोड कॉन्ट्रेक्टर को अपहरण व हत्या की धमकी देकर फिरौती मांगने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है। 11 मई को नरेन्द्र शर्मा ने रिपोर्ट दी थी कि उसे छह मई को एक इंटरनेशनल कॉल पर बीकानेर के रोहित गोदारा ने धमकी देकर फिरौती मांगी है।
कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली कि रोहित गोदारा के गुर्गे जयपुर के मानसरोवर इलाके में घूम रहे हैं। सीआइ सुरेन्द्र कुमार, शिप्रापथ थानाधिकारी महावीर सिंह राठौड़, हेड कांस्टेबल महिपाल, होशियार सिंह, भांकरोटा थाने के कांस्टेबल कृष्ण कुमार व करण सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू की। सोमवार को पुलिस ने रोहित के गुर्गे बीकानेर के बज्जू निवासी नवरतन शर्मा (21), शिवसिंह भलूरी (25) नया शहर निवासी संदीप स्वामी उर्फ सोनू (27) को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार आरोपी बीकानेर व आस-पास के इलाकों में ही वसूली व अन्य आपराधिक वारदात कर रहे थे। जयपुर में गिरोह का वर्चस्व जमाने के लिए आए थे। पुलिस सरगना रोहित गोदारा को पकड़ नहीं सकी है। रोहित के विरुद्ध बीकानेर के विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।

Home / Bikaner / बजरंग दल नेता और उसके भाई समेत चार जनों पर मामला दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो