scriptमिर्च फैक्ट्री में लगी आग, मशीनों व सामान को पहुंचा नुकसान | Chili factory caught fire, machines and goods damaged | Patrika News
बीकानेर

मिर्च फैक्ट्री में लगी आग, मशीनों व सामान को पहुंचा नुकसान

दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पाया

बीकानेरMar 04, 2021 / 06:16 pm

Vimal

मिर्च फैक्ट्री में लगी आग, मशीनों व सामान को पहुंचा नुकसान

मिर्च फैक्ट्री में लगी आग, मशीनों व सामान को पहुंचा नुकसान

बीकानेर. करणीनगर बीछवाल औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में बुधवार सुबह अचानक आग लग गई। आग से निकले धुएं को देख आस पास से लोग एकत्र हो गए व अग्निशमन केन्द्र को सूचना दी गई। नगर निगम के बीछवाल अग्निशमन केन्द्र से तीन और मुरलीधर फायर स्टेशन से पहुंची दो दमकल गाडिय़ों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पाया गया।

जानकारी अनुसार आग से फैक्ट्री में रखे सामान, मशीनों और बारदाना को नुकसान पहुंचा। जिस कक्ष में मिर्ची की बोरिया व मशीने रखी हुई थी उसकी दीवारों और छत को भी कुछ नुकसान पहुंचा है। आग से एकबारगी क्षेत्र में अफरा तफरी की स्थिति हो गई। अग्निशमन केन्द्र की जानकारी अनुसार आग की सुचना सुबह 7 . 20 मिली। गाडिय़ों को मौके पर रवाना किया गया। गाडिय़ो ने पानी के अन्य टैंकरों की मदद से आग पर काबू पाया।

अग्निशमन दल में शामिल कार्मिकों स्टेशन प्रभारी भूरसिंह व जगबीर सिंह के साथ अभिषेक चौधरी, योगेन्द्र कुमार, बाबूलाल यादव, अरुण चौधरी, गोपाल पंवार, प्रेम भारती, नारायण सिंह, मंजूर अली, सोहन सिंह, श्रवण कुमार, मोहम्मद तारिफ सहित सिविल डिफेंस के कार्मिकों ने आग पर काबू पाया। आग लगने का वास्तविक कारण अभी सामने नहीं आ पाया है।

Home / Bikaner / मिर्च फैक्ट्री में लगी आग, मशीनों व सामान को पहुंचा नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो