scriptबकाया भुगतान पर रार, ठेकेदार काम करने को नहीं तैयार | deadlock continues between the trust and contractors regarding payment | Patrika News
बीकानेर

बकाया भुगतान पर रार, ठेकेदार काम करने को नहीं तैयार

भुगतान को लेकर न्यास और ठेकेदारों में गतिरोध जारी

बीकानेरMar 20, 2021 / 11:05 am

Vimal

बकाया भुगतान पर रार, ठेकेदार काम करने को नहीं तैयार

बकाया भुगतान पर रार, ठेकेदार काम करने को नहीं तैयार

बीकानेर. नगर विकास न्यास से जुड़े ठेकेदार बकाया भुगतान को लेकर आक्रोशित है। पूरा भुगतान नहीं होने पर ठेकेदार काम करने को तैयार नहीं हो रहे है। शुक्रवार को ठेकेदार यूनियन नगर विकास न्यास के बैनर तले ठेकेदारों ने जे पी व्यास के नेतृत्व में न्यास अधिशाषी अभियंता राजीव गुप्ता से मुलाकात कर ठेकेदारों का समस्त बकाया भुगतान करने की मांग की। भुगतान नहीं होने पर न्यास की ओर से जारी किसी निविदा में भाग नहीं लेने की बात भी कही। ठेकेदारों ने जल्द भुगतान नहीं होने की स्थिति में चालू कार्यो को बंद करने की बात कही।

इस दौरान ठेकेदारों ने पिछले छह साल से बकाया चल रहे अतिरिक्त कार्यो का भुगतान भी नहीं होने पर नाराजगी व्यक्त की। इस दौरान ठेकेदारों ने कहा कि जब तक भुगतान नहीं होगा, तब तक न निविदा प्रक्रिया में शामिल होंगे और ना ही काम किया जाएगा। इस दौरान ठेकेदारों ने सोमवार से चालू काम बंद करने का निर्णय लिया। इस दौरान महेन्द्र आचार्य, झंवर गहलोत, रमजान अब्बासी, हारुन रसीद, राम बिश्नोई, जितेन्द्र आचार्य, सुरेन्द्र व्यास, कौशल पणिया, गुरु बालक, सुल्तान सिंह, मघाराम कस्वां, भीम व्यास, अजरुद्दीन, माजिद अली, राजकुमार हाटीला, भानू पणिया, मोहसिन गौरी आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो