scriptट्रेन की चपेट में आये युवक के हुए दो टुकड़े, पढ़े पूरी खबर | death by train | Patrika News
बीकानेर

ट्रेन की चपेट में आये युवक के हुए दो टुकड़े, पढ़े पूरी खबर

पलाना के नजदीक ट्रेन से एक अज्ञात जना कट गया । जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है ।

बीकानेरJul 17, 2018 / 08:31 am

dinesh kumar swami

death by train

death by train

देशनोक. पलाना के नजदीक सोमवार को ट्रेन से एक अज्ञात जना कट गया । जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है । पुलिस हेड कांस्टेबल ओम प्रकाश ने बताया कि देशनोक से डेढ़ किलोमीटर पलाना की ओर एक अज्ञात जना ट्रेन से कट गया । यह युवक पुलिस भर्ती की परीक्षा का अभ्यर्थी प्रतीत हो रहा है । जो सोमवार को दादर ट्रेन से कट गया । मृतक की उम्र लगभग 22 से 24 वर्ष के बीच है । पुलिस ने मृतक का शव पीबीएम मोर्चरी में रखवाया है । जहां उनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं ।

घायल वार्ड पंच की उपचार के दौरान मौत

लूणकरनसर. लूणकरनसर कस्बे में गत आठ जुलाई को मोटरसाइकिल की टक्कर से गंभीर घायल हुए वार्ड पंच ने सोमवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया । सीआइ अशोक बिश्नोई ने बताया कि लूणकरनसर ग्राम पंचायत के वार्ड ४१ के वार्ड पंच अब्दुल वाहिद पडि़हार का एक सप्ताह से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा था । उपचार के दौरान सोमवार को अस्पातल में दम तोड़ दिया । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया । ग्राम पंचायत में शोक छा गया तथा दिनभर पंचायत भी बंद रही ।
चाकूबाजी के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग

बीकानेर. कसाई बारी खटीक मोहल्ला निवासी अलीशेर ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर क्षेत्र में पिछले दिनों हुई चाकूबाजी की घटना के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है । अलीशेर ने ज्ञापन के जरिए बताया है कि 12 जुलाई को इस आश्य की रिपोर्ट कोटगेट थाने में दर्ज कराई थी । इसमें आरोप था कि उसके भाई राहुल उर्फ सोहेल पर फिरोज नामक युवक ने चाकू से वार किया था, इससे उसके चोटें आई, जिसका उपचार चल रहा है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई ।

Home / Bikaner / ट्रेन की चपेट में आये युवक के हुए दो टुकड़े, पढ़े पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो