scriptअलग-अलग समय होगी मतदान दलों की रवानगी | Dispatch of voting parties | Patrika News
बीकानेर

अलग-अलग समय होगी मतदान दलों की रवानगी

सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की पालना करते हुए रवाना होंगे दूसरे चरण चुनाव के लिए मतदान दल (Voting party)
 
 

बीकानेरNov 25, 2020 / 05:35 pm

Vimal

अलग-अलग समय होगी मतदान दलों की रवानगी

अलग-अलग समय होगी मतदान दलों की रवानगी

बीकानेर. कोरोना संक्रमण (Corona infection) के लगातार बढ़ रहे प्रभाव का असर जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव (Election) पर भी नजर आ रहा है। जिले में पंचायत आम चुनाव के दूसरे चरण में जिले की तीन पंचायत समितियों में 27 नवम्बर को मतदान (voting) होगा। मतदान प्रक्रिया सम्पन्न करवाने के लिए मतदान दलों (voting parties) की रवानगी 26 नवम्बर को होगी।

कोविड गाइड लाइन (Covid Guide Line) की पालना के तहत दूसरे चरण (Second stage) के लिए मतदान दलों की रवानगी पॉलिटेक्निक कॉलेज से इस बार अलग-अलग समय पर होगी। इसके लिए मतदान दलों को अलग अलग समय पर बुलाया गया है। बज्जू और कोलायत समिति के मतदान दलों को सुबह 8 बजे उपस्थित होने के लिए पाबद किया गया है जबकि पंचायत समिति बीकानेर के लिए मतदान दलों को सुबह 10 बजे उपस्थित होना है।

 

123 ग्राम पंचायतों में होगा मतदान
पंचायत आम चुनाव के दूसरे चरण में जिले की बज्जू खालसा, कोलायत और बीकानेर पंचायत समिति क्षेत्रों की 123 ग्राम पंचायतों में मतदान होगा। बीकानेर और कोलायत पंचायत समितियों में 21 – 21 और बज्जू खालसा पंचायत समिति में 15 पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतदान होगा। दूसरे चरण में कुल 57 पंचायत समिति सदस्यों के लिए चुनाव होगा।

Home / Bikaner / अलग-अलग समय होगी मतदान दलों की रवानगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो