script18 जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के अधिकारियों के तबादले | education Department 18 officers transferred | Patrika News
बीकानेर

18 जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के अधिकारियों के तबादले

पाली के वाजपेयी होंगे संयुक्त निदेशक कार्मिक
 

बीकानेरDec 03, 2021 / 09:34 pm

Atul Acharya

18 जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के अधिकारियों के तबादले

18 जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के अधिकारियों के तबादले

बीकानेर. डॉ. बीडी कल्ला के शिक्षा मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद शिक्षा विभाग में तबादलों की सूची जारी हो गई है। पहली शिक्षा अधिकारियों के तबादलों की सूची जारी की गई है। जिला शिक्षा अधिकारी तथा संयुक्त निदेशक स्तर के किए गए सभी तबादले प्रशासनिक विभाग की स्वीकृति के बाद जारी किए गए है।
माध्यमिक शिक्षा निदेशालय में संयुक्त निदेशक कार्मिक के पद पर कार्य कर रहे श्याम सुंदर सोलंकी को निदेशालय से हटाकर पाली का संभागीय संयुक्त निदेशक लगाया गया है जबकि पाली में संभागीय संयुक्त निदेशक पद पर कार्यरत अजय कुमार वाजपेयी को सोलंकी की जगह लगाया गया है।
इसी तरह जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के स्थानांतरणों की जारी की गई 18 की सूची में 7 जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के अधिकारियों के वाइस वर्षा तबादले किए गए है जबकि 11 जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के अधिकारियों को रिक्त पदों पर लगाया गया है। अधिकांश अधिकारियों को मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के पदों पर लगाया गया है सिर्फ दो शिक्षा अधिकारियों को समग्र शिक्षा अभियान में अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक के पद पर लगाया गया है।
संयुक्त शासन सचिव प्रवीण कुमार लेखरा द्वारा जारी आदेशों में स्थानांतरित शिक्षा अधिकारियों को तत्काल अपने नव पदस्थापित स्थान पर कार्यग्रहण करने के निर्देश दिए गए है साथ ही जिन जिलों अथवा क्षेत्रों में पंचायत चुनावों या उप चुनाव है वहां के अधिकारी आचार संहिता के बाद कार्यग्रहण कार्यमुक्त हो सकेंग

Home / Bikaner / 18 जिला शिक्षा अधिकारी स्तर के अधिकारियों के तबादले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो