scriptआंगनबाड़ी में घुसे, कुछ नहीं मिला तो शराब पार्टी करके इस तरह गम मिटाया | Entered Anganwadi, Found Nothing Then Done Liquor Party | Patrika News
बीकानेर

आंगनबाड़ी में घुसे, कुछ नहीं मिला तो शराब पार्टी करके इस तरह गम मिटाया

बुधवार को केन्द्र में चावल व चना दाल आनी थी। चोरों ने अनाज चोरी करने की नीयत से ही ताले तोड़े थे लेकिन केन्द्र में उन्हें कुछ नहीं मिला।

बीकानेरMay 26, 2022 / 01:23 pm

Brijesh Singh

आंगनबाड़ी में घुसे, कुछ नहीं मिला तो शराब पार्टी करके इस तरह गम मिटाया

आंगनबाड़ी में घुसे, कुछ नहीं मिला तो शराब पार्टी करके इस तरह गम मिटाया

बीकानेर.नाल. गांव के आंगनबाड़ी केन्द्र में मंगलवार देर रात चोरी की नीयत से कुछ बदमाश घुस गए। चोरों को यहां से सामान तो कुछ नहीं मिला, लेकिन उन्होंने बड़े इत्मीनान से शराब पार्टी की। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता बुधवार सुबह केन्द्र पहुंची, तब चोरों की करतूत का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया।गांव के पटवार घर के पास यह आंगनबाड़ी केन्द्र संचालित हो रहा है। मंगलवार शाम करीब पांच बजे आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भंवरीदेवी वहां से रवाना हुई थी। बुधवार सुबह नौ बजे केन्द्र गई तब पोषाहार कक्ष व अलमारी के ताले टूटे मिले। केन्द्र परिसर में शराब की बोतलें पड़ी हुई थी। नाल सीआइ विक्रमसिंह चारण ने बताया कि वारदात की इत्तला पर एएसआई एएसआई भगवानराम बिश्नोई मौके पर पहुंचे। छानबीन में अनुमान है कि इस वारदात के दौरान तीन-चार लोग मौजूद थे। ये स्थानीय युवक हो सकते हैं। केन्द्र परिसर से शराब की खाली बोतलें व नमकीन के पाऊच मिले हैं, जिससे आशंका है कि चोरों ने यहां पर शराब पार्टी की थी।

 

पंचायत का सामुदायिक केन्द्र बना बदमाशों का अड्डा

पंचायत घर के पास सामुदायिक केन्द्र बना हुआ है, जो वीरान पड़ा है। केन्द्र को आवारा लड़कों ने अड्डा बना रखा है। रात को आवारा लड़के शराब पार्टी करते हैं। कई बार युवक शराब पीकर झगड़ा करते हैं। इससे गांव के लोग भी परेशान हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पुलिस की गश्त नियमित नहीं होती है, जिससे रात के समय आवारा किस्म के लड़के शराब पीकर उत्पात मचाते हैं।

 

बच गया पोषाहार

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भंवरी देवी ने बताया कि वारदात की रात केन्द्र में ग्रामीणों को बांटने वाला अन्न नहीं था, जिससे बड़ा नुकसान नहीं हुआ। बुधवार को केन्द्र में चावल व चना दाल आनी थी। चोरों ने अनाज चोरी करने की नीयत से ही ताले तोड़े थे लेकिन केन्द्र में उन्हें कुछ नहीं मिला।

Home / Bikaner / आंगनबाड़ी में घुसे, कुछ नहीं मिला तो शराब पार्टी करके इस तरह गम मिटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो