scriptआसमान से गिरा उपकरण और गुब्बारा, खेत की तरफ दौड़ पड़े ग्रामीण | Equipment and balloon dropped from the sky in bikaner rajasthan | Patrika News
बीकानेर

आसमान से गिरा उपकरण और गुब्बारा, खेत की तरफ दौड़ पड़े ग्रामीण

bikaner news: खेत में उपकरण और गुब्बारा शाम करीब 7 बजे गिरा। जो ग्रामीणों के लिए कोतूहल बना हुआ है। गुब्बारा में यंत्र लगा होने के चलते इसे लेकर तरह-तरह की आशंका जताई गई।

बीकानेरJan 28, 2020 / 10:45 pm

dinesh kumar swami

आसमान से गिरा उपकरण और गुब्बारा, खेत की तरफ दौड़ पड़े ग्रामीण

आसमान से गिरा उपकरण और गुब्बारा, खेत की तरफ दौड़ पड़े ग्रामीण

बीकानेर. जिले के नोखा क्षेत्र के घट्टू गांव में मंगलवार शाम उस समय खलबली मच गई जब आसमान से कोई संदिग्ध वस्तु गिरी होने की खबर फैली। ग्रामीण इस वस्तु गिरे खेत की तरफ दौड़ पड़े। मौके पर पहुंचे तो खेत में बड़ा गुब्बारा और उसके साथ सफेद रंग का उपकरण गिरा हुआ मिला।
ग्रामीणों ने बताया कि सीताराम मेघवाल के खेत में यह उपकरण और गुब्बारा शाम करीब 7 बजे गिरा। जो ग्रामीणों के लिए कोतूहल बना हुआ है। गुब्बारा में यंत्र लगा होने के चलते इसे लेकर तरह-तरह की आशंका जताई गई। कोई पाकिस्तान का जासूसी के लिए छोड़ा गुब्बारा होने की आशंका जता रहा है तो कोई इसे मौसम अनुमान के लिए छोड़े जाने वाला गुब्बारा बता रहा है।
इसी जद्दोजहद में रात के 10 बज गए। ग्रामीणों ने नोखा पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस दल इस गांव पहुंचा और गुब्बारा और उपकरण को अपने कब्जे में लिया। गुब्बारा और उपकरण की वास्तविकता का खुलासा देर रात तक नहीं हो पाया कि यह किस उद्देश्य से छोड़ा हुआ गुब्बारा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो