बीकानेर- बसों के चालक-परिचालकों में चले लात-घूसे

बीकानेर- बसों के चालक-परिचालकों में चले लात-घूसे
बीकानेर- बसों के चालक-परिचालकों में चले लात-घूसे

Atul Acharya | Updated: 06 Oct 2019, 08:40:58 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

nokha news- सवारियों की बात को लेकर हुआ झगड़ा, परस्पर मामले दर्ज

 

नोखा. कस्बे में नवली गेट पर शनिवार को सवारियों की बात को लेकर दो बस चालक-परिचालकों में मारपीट हो गई। मारपीट में दोनों पक्ष के लोगों को चोट भी आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर दोनों पक्षों के लोगों को पकड़कर थाने लेकर आई। बाद में दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट करने के परस्पर मामले दर्ज कराए। पुलिस के मुताबिक रोडवेज बस के परिचालक बीकानेर निवासी श्रीनिवास बिश्नोई ने रिपोर्ट में बताया कि बीकानेर से नोखा चलने वाली रोडवेज बस सुबह 9.३० बजे नवली गेट पहुंची और सवारियां बैठाने के लिए खड़ी थी। वह बस के गेट में खड़ा था, तभी लोक परिवहन बस का संचालक रासीसर निवासी मनोज मंडा, उसका भाई सुभाष, राधेश्याम, पवन बिश्नोई व अशोक पूनियां, प्रेम बिश्नोई सहित ३-४ अन्य व्यक्ति आए और बस से नीचे उतारकर गालीगलौच करते हुए मारपीट की।

उसके हाथ से टिकट काटने की एटीएम मशीन छीनकर कागज रोल निकालकर फेंक दिया व मशीन कवर में रखे २५०० रुपए निकाल लिए। रोडवेज चालक देवेंद्र तर्ड व लोकल बुकिंग एजेंट रामनिवास बिश्नोई ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया, तो उनके साथ भी मारपीट की गई। आरोपी प्रेमसुख एजेंट रामनिवास की टिकट मशीन छीनकर ले गए, जिसमें दो हजार रुपए बुकिंग के थे। आरोपियों ने मुकदमा दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी।


वहीं दूसरे पक्ष के नोखा में वार्ड एक निवासी सुभाष पुत्र सीताराम बिश्नोई ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि उसकी लोक परिवहन की बस नोखा से बीकानेर चलती है। शनिवार को वह और उसका परिचालक रामचंद्र दोनों अपनी बस लेकर नवली गेट पर खड़े थे। रोडवेज का लोकल बुकिंग एजेंट रामनिवास बिश्नोई उसकी बस के पास आकर बैठी हुई सवारियों को नीचे उतारने लगा। रोडवेज चालक देवेंद्र व परिचालक श्रीनिवास ने उसकी बस के आगे अपनी बस लगा दी। उन्होंने बस से सवारियां उतारने के लिए मना किया, तो तीनों आरोपियों ने उसके साथ गालीगलौच करते हुए मारपीट की। आरोपी रामनिवास ने उसकी जेब से १४८० रुपए निकाल लिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned