scriptसब्जी मंडी में लगी आग, ठेले-गाडो को पहुंचा नुकसान | Fire in vegetable market, damage to cart | Patrika News
बीकानेर

सब्जी मंडी में लगी आग, ठेले-गाडो को पहुंचा नुकसान

आधा दर्जन से अधिक ठेलो को पहुंचा नुकसान, उनमें रखा सामान भी जल गया, वहीं जिस स्थान पर आग लगी उसके आस पास स्थित घास-फूस और कचरे में भी लगी आग

बीकानेरApr 11, 2021 / 09:51 am

Vimal

सब्जी मंडी में लगी आग, ठेले-गाडो को पहुंचा नुकसान

सब्जी मंडी में लगी आग, ठेले-गाडो को पहुंचा नुकसान

बीकानेर. पूगल रोड स्थित सब्जी मंडी परिसर में शनिवार शाम करीब चार बजे अचानक आग लग गई। आग से मंडी परिसर में स्थित कई ठेले गाडो को नुकसान पहुंचा। बताया जा रहा है तीन ठेला गाडे जल गए। आधा दर्जन से अधिक ठेलो को नुकसान पहुंचा है। उनमें रखा सामान भी जल गया। वहीं जिस स्थान पर आग लगी उसके आस पास स्थित घास-फूस और कचरे में भी आग लगी। जिसे फायर ब्रिगेड के वाहन के माध्यम से बुझाया गया।

आग लगने की सूचना मिलते ही नगर निगम के मुरलीधर फायर स्टेशन से एक गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। दल में शामिल कार्मिकों के अनुसार तीन गाडी पानी की मदद से आग पर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद पूरी तरह से काबू पाया जा सका। आग से ठेले गाडो में रखे सामान को नुकसान पहुंचा। जिस समय आग लगी, उस समय सभी ठेले गाडे बंद थे। ठेलो से सामान को बाहर निकाला गया।

आग की लपटों और धुएं को देख आस पास से लोग मौके पर एकत्र हो गए और आग बुझाने में जुट गए। आग लगने का वास्तविक कारण अभी सामने नहीं आ पाया है। निगम फायर ब्रिगेड दल में शामिल कार्मिक फायर ड्राईवर विमल बिनावरा, फायरमैन दिनेश सिंह, दिनेश जनागल, अमरचंद जनागल ने आग पर काबू पाया।

Home / Bikaner / सब्जी मंडी में लगी आग, ठेले-गाडो को पहुंचा नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो