scriptयहाँ हुई प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर हुई ठगी | fraud case in bikaner | Patrika News
बीकानेर

यहाँ हुई प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर हुई ठगी

पंचायत समिति खाजूवाला की ग्राम पंचायत 25केवाईडी में रोजगार सहायक ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 2017-18 में कूटरचित दस्तावेजों के तहत ठगी करने का मामला मंगलवार को पुलिस थाना खाजूवाला में दर्ज करवाया गया।

बीकानेरOct 17, 2018 / 12:10 pm

dinesh kumar swami

fraud case

fraud case

खाजूवाला. पंचायत समिति खाजूवाला की ग्राम पंचायत 25केवाईडी में रोजगार सहायक ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 2017-18 में कूटरचित दस्तावेजों के तहत ठगी करने का मामला मंगलवार को पुलिस थाना खाजूवाला में दर्ज करवाया गया। थानाधिकारी विक्रम सिंह चारण ने बताया कि 25 केवाईडी निवासी राजूराम पुत्र नारायणराम नायक ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि मेरे नाम से प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत सन 2017-18 में आवास निकली था।
मेरे को किसी भी प्रकार की सूचना नहीं दी गई। मेरे पास 2 माह पूर्व मुख्यमंत्री कार्यालय से प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति राशि मिलने पर बधाई पत्र आया तब मेरे को जानकारी मिली की ग्राम पंचायत से मेरे नाम पर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत एक लाख 48 हजार रुपए उठाए गए हैं। जब पंचायत से इसके बारे में जानकारी ली गई तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला और मैंने ई-मित्र से ऑनलाइन स्टेटमेंट से जानकारी ली तो पाया की मेरे नाम से आवास की राशि स्वीकृत हुई पाई गई ओर राशि उठाई गयी भी थी।
परिवादी राजूराम पुत्र नारायणराम ने ग्राम पंचायत 25केवाईडी के तत्कालीन रोजगार सहायक दुलाराम पुत्र सुल्तानराम नायक निवासी 22केवाईडी ने बहनोई राजूराम पुत्र गोमन्दराम निवासी 25 केवाईडी के नाम से फर्जी दस्तावेज तैयार कर मेरा आवास उठा लिया। खाजूवाला पुलिस ने आरोपी दुलाराम और राजूराम पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर की।

Home / Bikaner / यहाँ हुई प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर हुई ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो