scriptबीकानेर : दोस्त ही ले भागा 63 हजार रुपए लेकर | Friends ran away with 63 thousand rupees | Patrika News
बीकानेर

बीकानेर : दोस्त ही ले भागा 63 हजार रुपए लेकर

Friends only ran away with 63 thousand rupees : बीकानेर. दोस्त की मदद करना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोपी दोस्त के साठ हजार से अधिक रुपए लेकर फरार हो गया। पीडि़त युवक ने जब उससे रुपए लौटाने को कहा तो उसने टांगे तोड़ देने की धमकी दी।

बीकानेरAug 17, 2019 / 10:58 am

Jitendra

Friends ran away with 63 thousand rupees

बीकानेर : दोस्त ही ले भागा 63 हजार रुपए लेकर

बीकानेर. दोस्त की मदद करना एक युवक को भारी पड़ गया। आरोपी दोस्त के साठ हजार से अधिक रुपए लेकर फरार हो गया। पीडि़त युवक ने जब उससे रुपए लौटाने को कहा तो उसने टांगे तोड़ देने की धमकी दी। पीडि़त युवक ने अपने दोस्त के खिलाफ जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज कराया है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जेएनवीसी पुलिस के अनुसार डीडवाना के दुदोली गांव निवासी हीरालाल पुत्र नोपाराम जाट यहां बीकानेर में जेएनवीसी कॉलोनी स्थित ईवा क्लासेज में एसएससी की तैयारी कर रहा है। वह जेएनवीसी में किराए का कमरा लेकर रह रहा है। पीडि़त हीरालाल की लूणकरनसर तहसील के मौलानिया निवासी भीमराज गोदारा से दोस्ती थी।
नौ अगस्त को वह उससे मिला और दो-तीन तीन अपने कमरे में ठहराने की गुहार की। तब हीरालाल ने दोस्ती के लिहाज से उसे रहने की इजाजत दे दी। पीडि़ता हीरालाल ने बताया कि उसके पिता के कहने पर वह दुलचासर के जेठाराम सुथार से 63 हजार 500 रुपए लेकर आया था। रक्षाबंधन पर जाते समय घर पर वह रुपए ले जाने थे। इसी दौरान आरोपी भीमराज को रुपयों की भनक लग गई। वह 12 अगस्त को कोचिंग गया हुआ था तब वह रुपए निकाल कर फरार हो गया। बाद में जब उससे मोबाइल पर संपर्क किया तो उसने रुपए देने से मना कर दिया।

Home / Bikaner / बीकानेर : दोस्त ही ले भागा 63 हजार रुपए लेकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो